×

BBAU News: बीबीएयू में मनाया गया स्वछता पखवाड़ा

BBAU News: इस अभियान के तहत विश्वविद्यालय के अशोका और कनिष्का हॉस्टल में साफ-सफाई की गई।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 1 Sep 2022 2:10 PM GMT
Swachhata Pakhwada celebrated in BBAU university
X

Swachhata Pakhwada celebrated in BBAU university (Social Media)

BBAU News: बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में आज यानी 1 सितंबर 2022 से स्वच्छता पखवाड़े की शुरुआत हुई। इस अभियान के तहत विश्वविद्यालय के अशोका और कनिष्का हॉस्टल में साफ-सफाई की गई। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति आचार्य संजय सिंह भी उपस्थित रहे। जहां उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी को अपने आसपास नियमित रूप से स्वच्छता पर ध्यान देना चाहिए।

इस पखवाड़े में प्रोफेसर बी. एस. भदौरिया, प्रोफेसर.बी.बी. मलिक, डॉ.रवि शंकर वर्मा, प्रोफेसर शिल्पी वर्मा, डॉ.संजय कुमार, डॉ.सुभाष यादव, डॉ.अनिल यादव, डॉ.राहुल, डॉ.राजश्री समेत विवि के कर्मचारियों एवं विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर अपना योगदान दिया। सभी ने मिलकर छात्रावास परिसर की सफाई की। यह पखवाड़ा 15 सितंबर 2022 तक नियमित रूप से चलेगा। इसके अंतर्गत विवि परिसर में प्रतिदिन स्वच्छता कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।


कैंपस प्लेसमेंट में 8 विद्यार्थियों का हुआ चयन

बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय (बीबीएयू) के आठ विद्यार्थियों का चयन कैंपस प्लेसमेंट के माध्यम से टेकयोन नेटवर्क्स कंपनी में हुआ। विवि के प्लेसमेंट सेल द्वारा टेकयोन नेटवर्क्स कंपनी में नेटवर्क इंजीनियर के पद के लिए विवि परिसर में प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित किया गया। कंपनी ने इस पद के लिए 8 विद्यार्थियों का चयन किया। चयनित विद्यार्थियों में एमसीए के अभिषेक वर्मा, अभिनव कार्की, अपूर्वा जैसवाल, सत्येंद्र सिंह और सुयश मिहिर, बीटेक कंप्यूटर साइंस की कनक लता, एमएससी आईटी के नितेश कुमार और एमटेक के शुभम कुमार शामिल हैं। विवि के कुलपति आचार्य संजय सिंह ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story