×

इन स्कूलों में मिलेंगे नर्सरी के फॉर्म, 1 दिसंबर से एडमिशन प्रक्रिया शुरू

राजधानी में हजरतगंज स्थित स्कूल की नर्सरी की आवेदन प्रक्रिया 1 दिसंबर से शुरू होगी। पेरेंट्स स्कूल की वेबसाइट www.cathedralschoollucknow.net पर ऑनलाइन फॉर्म भर सकेंगे। आवेदन फॉर्म भरने की लास्ट डेट 3 दिसंबर निर्धारित की गई है। स्कूल की ओर से नोटिफिकेशन के मुताबिक इस बार आवेदन शुक्ल 700 रुपए निर्धारित किया गया है। आवदेन के समय बच्चे की जन्मतिथि एक अक्टूबर साल 2012, 30 सितंबर 2013 के बीच होनी चाहिेए।

priyankajoshi
Published on: 7 Nov 2016 7:47 AM GMT
इन स्कूलों में मिलेंगे नर्सरी के फॉर्म, 1 दिसंबर से एडमिशन प्रक्रिया शुरू
X

लखनऊ : राजधानी में हजरतगंज स्थित स्कूल की नर्सरी की आवेदन प्रक्रिया 1 दिसंबर से शुरू होगी। आवेदन फॉर्म भरने की लास्ट डेट 3 दिसंबर निर्धारित की गई है। आवेदन फॉर्म भरने के लिए स्कूल की वेबसाइट www.cathdralschoollucknow.net पर भर सकते है।

फीस

-स्कूल की ओर से नोटिफिकेशन के मुताबिक इस बार आवेदन शुक्ल 700 रुपए निर्धारित किया गया है।

-आवदेन के समय बच्चे की जन्मतिथि एक अक्टूबर साल 2012, 30 सितंबर 2013 के बीच होनी चाहिए।

मॉन्टफोर्ट

मॉन्टफोर्ट में नर्सरी एडमिशन के लिए फॉर्म एक दिसंबर से मिलेंगे। पैरंट्स 1 से 3 दिसंबर के बीच फॉर्म प्राप्त कर सकेंगे। फॉर्म का शुल्क 500 रुपए है।

सेंट पॉल

सेंट पॉल कॉलेज में आवेदन फॉर्म 15 नवंबर से मिलेंगे। पैरंट्स 18 नवंबर तक सुबह 8:30 बजे से 10:30 बजे कार्यालय से फॉर्म प्राप्त कर सकेंगे। फॉर्म का शुल्क 500 रुपए निर्धारित किया गया है।

क्राइस्ट चर्च

क्राइस्ट चर्च में 15 जनवरी से फॉर्म मिलेंगे। फॉर्म का आवेदन शुल्क 300 रुपये निर्धारित किया गया है। आवेदन ऑनलाइन होंगे।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story