आलसियों को 1 लाख रुपये मिलेंगे! ये कंपनी लाई है ये बम्पर ऑफर, जरा आप भी देखें

क्या आपने कभी सुना है कि कंपनी सोने के लिए पैसे देती है। अब भारत में कुछ ऐसा ही होने वाला है। जहां पर व्यक्ति को 100 दिनों तक सोने के लिए 1 लाख रुपये दिए जाएंगे।

आलसियों को 1 लाख रुपये मिलेंगे! ये कंपनी लाई है ये बम्पर ऑफर, जरा आप भी देखें

आलसियों को 1 लाख रुपये मिलेंगे! ये कंपनी लाई है ये बम्पर ऑफर, जरा आप भी देखें

बेंगलुरु: क्या आपने कभी सुना है कि कंपनी सोने के लिए पैसे देती है। अब भारत में कुछ ऐसा ही होने वाला है। जहां पर व्यक्ति को 100 दिनों तक सोने के लिए 1 लाख रुपये दिए जाएंगे। जी हां, बेंगलुरु की एक ऑनलाइन फर्म वेकफिट का कहना है कि, वो 100 दिनों तक हर रोज रात में 9 घंटे सोने वाले व्यक्ति को 1 लाख रुपये देगी। ऑनलाइन स्लीप सॉल्यूशन फर्म ने अपने इस प्रोग्राम का नाम वेकफिट स्लीप इंटर्नशिप रखा है। इसमें चुने गए उम्मीदवार को 100 दिनों तक रात में 9 घंटे तक सोना होगा।

बस करना होगा ये काम

इस दौरान चुने गए उम्मीदवार को कंपनी के गद्दे पर सोना होगा। इसके साथ ही उम्मीदवार स्लीप ट्रैकर और विशेषज्ञों के साथ काउंसलिंग सेशन में भाग भी लेंगे। हालांकि जो कैंडिडेट्स इस इंटर्नशिप प्रोग्राम के लिए शॉर्टलिस्ट किए जाएंगे, उन्हें कंपनी को एक वीडियो भेजना होगा। जिसमें उन्हें कंपनी को ये बताना होगा कि उन्हें नींद कितनी अच्छी लगती है।

यह भी पढ़ें: पर्यावरण सरंक्षण के लिए मीडिया आगे आए- आर. एस. एस.

स्लीप ट्रैकर का भी होगा इस्तेमाल

इस प्रक्रिया के दौरान एक स्लीप ट्रैकर का भी इस्तेमाल किया जाएगा, जो कि गए गद्दे पर कैंडिडेट्स के सोने जाने से पहले और सोने के बाद का पैटर्न रिकॉर्ड करेगा। वहीं जीतने वालों को ये स्लीप ट्रैकर भी दिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, इस बारे में कंपनी के निदेशक और को-फाउंडर चैतन्य रामलिंगगौड़ा का कहना है कि, एक स्लीप सॉल्यूशन कंपनी के तौर पर यह हमारी पहली कोशिश है, जिसमें हम लोगों को सोने के लिए प्रेरित कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि, हमारी जिंदगी एक ओर फास्ट लेन पर चल रही है तो वहीं दूसरी ओर कम नींद की वजह से हमारे स्वास्थ्यर पर असर पड़ रहा है। साथ ही इससे हमारे जिंदगी की क्वालिटी भी कम हो रही है।

यह भी पढ़ें: विमान हादसे में 7 लोगों की गई जान, धमाके में उड़ गए परखच्चे

चैतन्य रामलिंगगौड़ा ने कहा कि, हम इस प्रोगाम में ऐसे लोगों की भर्ती करना चाहते हैं जो अपनी लाइफ में अपनी नींद को प्राथमिकता देते हुए लंबे समय तक सो सकें। उन्होंने बताया कि, इस इंटर्नशिप को करने के लिए न तो आपको आपकी नौकरी छोड़नी पड़ेगी और न ही अपने घर से बाहर जाना होगा।

यहां करें अप्लाई

अगर आप इस इंटर्नशिप के लिए रुचि रखते हैं तो इसके लिए आप कंपनी के ऑफिशिरल वेबसाइट https://www.wakefit.co/sleepintern/ पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: यहां दूध के साथ अन्याय! मिलाया इतना पानी फिर बांट दिया बच्चों को, इन पर गिरी गाज