×

UPPSC PCS Mains 2020: यूपी पीसीएस मेन्स 2020 का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

अभियर्थी आयोग की वेबसाइट http://uppsc.up.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। लखनऊ, प्रयागराज और गाजियाबाद के केंद्रों पर परीक्षा का आयोजन हुआ था। इस परीक्षा में 4589 अभ्यर्थियों ने हिस्ला लिया था।

Newstrack
Published on: 20 March 2021 4:05 PM GMT
UPPSC PCS Mains 2020: यूपी पीसीएस मेन्स 2020 का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक
X
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने शनिवार को पीसीएस मेंस 2020 के रिजल्ट की घोषणा कर दी है। इस परीक्षा का आयोजन 25 जनवरी 2021 के बीच किया गया था।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने शनिवार को पीसीएस मेंस 2020 के रिजल्ट की घोषणा कर दी है। इस परीक्षा का आयोजन 25 जनवरी 2021 के बीच किया गया था। लोक सेवा आयोग के सचिव जगदीश ने रिजल्ट का एलान किया है।

अभियर्थी आयोग की वेबसाइट https://uppsc.up.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। लखनऊ, प्रयागराज और गाजियाबाद के केंद्रों पर परीक्षा का आयोजन हुआ था। इस परीक्षा में 4589 अभ्यर्थियों ने हिस्ला लिया था। परीक्षा में सफल होने वाले अभियार्थियों का इंटरव्यू एक अप्रैल 2021 से शुरू होगा।

इंटरव्यू के बारे में आयोग की तरफ से विस्तृत जानकारी बाद में दी जाएगी। यूपीपीएससी सचिव ने बताया कि भर्ती परीक्षा के अंतिम परिणामों की घोषणा के बाद प्राप्त अंकों का अंतिम विवरण, और श्रेणी-वार कट-ऑफ आयोग अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करेगा।

ये भी पढ़ें...UP बेसिक शिक्षा परिषद ने किया परीक्षाओं की तारीख का ऐलान, जानें कब होगा Exam

इसके साथ ही अब समाचार पत्रों में प्रकाशित होगा। उन्होंने कहा कि आरटीआई एक्ट 2021 के तहत किसी तरह के आवेदन को स्वीकार नहीं किया जाएगा।

इन पदों के लिए हुई थी परीक्षा

डिप्टी कलेक्टर, डिप्टी पुलिस अधीक्षक, खंड विकास अधिकारी, सहायक आयुक्त (वाणिज्यिक कर), सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी, जिला कमांडेंट होमगार्ड, ट्रेजरी अधिकारी / लेखा अधिकारी (ट्रेजरी), अधीक्षक जेल, प्रबंधक क्रेडिट (लघु उद्योग), कैनरी इंस्पेक्टर और सहायक शामिल हैं चीनी आयुक्त, प्रबंधक विपणन और आर्थिक सर्वेक्षण (लघु उद्योग), कार्यकारी अधिकारी ग्रेड- I / सहायक नगर आयुक्तालय, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी /सहयोगी DIOS और अन्य समकक्ष प्रशासनिक पद जैसे सहायक निदेशक उद्योग (मार्केटिंग) और सहायक श्रम आयुक्त और सहायक श्रम आयुक्त के पद के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया था।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story