×

12वीं पास हैं तो तुरंत करें यहां आवेदन, आज है आखिरी मौका

उत्तर पदेश परिवहन निगम (UPRTC) में अनेक पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। ये भर्तियां संविदा परिचालक के पदों पर होने वाली है।

Shreya
Published on: 20 Jun 2023 7:05 AM GMT
12वीं पास हैं तो तुरंत करें यहां आवेदन, आज है आखिरी मौका
X
12वीं पास हैं तो तुरंत करें यहां आवेदन, आज है आखिरी मौका

UPSRTC Recruitment 2019: अगर आप 12वीं पास हैं और आपको सरकारी नौकरी की तलाश है तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है। दरअसल, उत्तर पदेश परिवहन निगम (UPRTC) में अनेक पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। ये भर्तियां संविदा परिचालक के पदों पर होने वाली है। जो इस पद के लिए इच्छुक उम्मीदार हैं उनके लिए आवेदन करने के लिए आज यानि 29 सितंबर, शाम 5 बजे तक आखिरी मौका है। इन पदों पर 111 भर्तियां की जाएंगी।

पद के लिए आवश्यक योग्यताएं-

इस पद पर आवेदन करने के लिए कुछ सीमाएं तय की गई हैं। जो उम्मीदवार इस पद के लिए इच्छुक हैं, उनकी उम्र 18 से 40 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। इस पद पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम शैक्षिक योग्यता 12वीं पास होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क-

इस पद पर आवेदन हेतु सामान्य एवं पिछड़ा वर्ग को 200 रुपये, वहीं अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों को 100 रुपये फीस देनी होगी। इस शुल्क का भुगतान क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और इंटरनेट बैंकिग से किया जाएगा।

पद के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के बाद उसके प्रिंटआउट को आगे की प्रक्रिया के लिए सुरक्षित रख लें।

Shreya

Shreya

Next Story