×

VITEEE 2017: वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी का परिणाम घोषित, अभी करें चेक

वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (VIT) ने वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्‍जाम (VITEE 2017) का रिजल्‍ट जारी कर दिया गया है। वीआईटी 5 अप्रैल से 16 अप्रैल 2017 के बीच एंट्रेंस का आयोजन हुआ था। वीआईटीईईई का आयोजन वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में बीटेक में दाखिले के लिए किया जाता है।

priyankajoshi
Published on: 24 April 2017 11:28 AM GMT
VITEEE 2017: वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी का परिणाम घोषित, अभी करें चेक
X

नई दिल्‍ली: वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (VIT) ने वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्‍जाम (VITEE 2017) का रिजल्‍ट जारी कर दिया गया है। वीआईटी 5 अप्रैल से 16 अप्रैल 2017 के बीच एंट्रेंस का आयोजन हुआ था। वीआईटीईईई का आयोजन वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में बीटेक में दाखिले के लिए किया जाता है।

जिन कैंडिडेट्स ने वीआईटी का एंट्रेंस एग्‍जाम दिया वो इंस्‍टीट्यूट की वेबसाइट से रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं। इसके अलावा स्‍टूडेंट्स वेबसाइट पर मेरिट लिस्‍ट, ऑल इंडिया रैंक लिस्‍ट और स्‍कोर कार्ड भी देख सकते हैं।

ऐसे चेक करें रिजल्‍ट

-वीआईटी की ऑफिशियल वेबसाइट www.vit.ac.in पर जाएं।

-वेबसाइट के होम पेज पर VITEEE- 2017- Results टैब पर क्‍लिक करें।

-इसके बाद एप्‍लिकेशन नंबर, डेट ऑफ बर्थ और कैप्‍चा डालकर सब्‍मिट कर रिजल्ट चैक करें।

वीआईटीईई एग्‍जाम

वीआईटी की ओर से PCME (फिजिक्‍स, केमेस्‍ट्री, मैथ और इंग्‍लिश) और PCBE (फिजिक्‍स, केमेस्‍ट्री, बायोलॉजी और इंग्‍लिश) परीक्षा का आयोजन किया जाता है। पीसीएमई परीक्षा देने वाले छात्र बीटेक के सभी कोर्स में एडमिशन ले सकते हैं। पीसीबीई एग्‍जाम देने वाले स्‍टूडेंट बीटेक बायो मेडिकल इंजीनियरिंग, बीटेक बायोटेक्‍नोलॉजी और बीटेक कंप्‍यूटर सांइंस और बीटेक बायोइंफॉर्मेशन प्रोग्राम में दाखिला ले सकते हैं।

(नोट: हेवी ट्रैफिक की वजह से वेल्लोर VIT की ऑफिशियल वेबसाइट कभी-कभी बंद हो जाती है। इस कारण रिजल्‍ट चेक करते समय इस बात का ध्‍यान रखें।)

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story