×

नेटफ्लिक्स की बढ़ी मांग: बॉलीवुड की ये बड़ी फिल्में हो सकती हैं रिलीज,जानें नाम

भारत में कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद लोगों का मनोरंजन करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर दबाव बढ़ गया है। सामग्री की बढ़ती मांग को देखते हुए नेटफ्लिक्स पर कई फिल्मे रिलीज की कतार में है।  अमेजॉन प्राइम और हॉटस्टार के बाद अब नेटफ्लिक्स भी बॉलीवुड

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 16 July 2020 3:10 AM GMT
नेटफ्लिक्स की बढ़ी मांग: बॉलीवुड की ये बड़ी फिल्में हो सकती हैं रिलीज,जानें नाम
X

मुंबई भारत में कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद लोगों का मनोरंजन करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर दबाव बढ़ गया है। सामग्री की बढ़ती मांग को देखते हुए नेटफ्लिक्स पर कई फिल्मे रिलीज की कतार में है। अमेजॉन प्राइम और हॉटस्टार के बाद अब नेटफ्लिक्स भी बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लॉन्च करने जा रहा है।

यह पढ़ें...मेरठ में BJP विधायक समेत मिले 44 नए संक्रमित, 1593 पहुंचा आंकड़ा



इस कारण पिछले कुछ घंटों से सोशल मीडिया पर #ComeOnNetflix ट्रेंड हो रहा है और बॉलीवुड के कई बड़े सितारे इस हैशटैग के साथ इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने वीडियो अपलोड कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, इस साल जुलाई से लेकर दिसंबर तक बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है। इस संबंध में आज यानि 16 जुलाई को आधिकारिक नेटफ्लिक्स घोषणा कर सकता है।

ये फिल्में है कतार में

भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा की फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे। अनुराग कश्यप, अनिल कपूर और अलाया फर्नीचरवाला स्टारर फिल्म एके vs एके ।



नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म रात अकेली है । जाह्नवी कपूर और अंगद बेदी की फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल। अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म लूडो ।काजोल स्टारर फिल्म त्रिभंगा।



इन फिल्मों के अलावा कियारा आडवाणी की फिल्म इंदू की जवानी, संजय दत्त की फिल्म टोरबाज और परिणीति चोपड़ा की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन जैसी फिल्में भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है।

यह पढ़ें...बर्थडे स्पेशल: 37साल की हुईं कैटरीना कैफ, अमिताभ संग 17 साल पहले किया था डेब्यू



कोरोना ने लगाया मनोरंजन पर ताला

कुछ समय पहले डिज्नी हॉटस्टार ने घोषणा की थी कि वे अपने प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड की सात फिल्में रिलीज करने जा रहा है। इन फिल्मों में विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज, कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस, अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, संजय दत्त और आलिया भट्ट की सड़क 2, अजय देवगन और संजय दत्त की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, अभिषेक बच्चन की दि बिग बुल और सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म दिल बेचारा शामिल है। कोरोना वायरस ने मल्टीप्लेक्स पर ताला लगा दिया है। जब तक स्थिति सामान्य नहीं होती तब तक इन प्लेटफॉर्म के माध्यम से ही मनोरंजन किया जा सकता है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story