×

25 करोड़ खर्च हुआ धाकड़ के सेट पर, धमाल मचाएगी कंगना रनौत की फिल्म

कंगना रनौत ने अपने ट्वीटर पोस्ट के जरिए एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने फिल्म धाकड़ की शूटिंग के सेट को दिखाया है और इस पोस्ट में लिखा कि 'मैंने ऐसा डायरेक्टर नहीं देखा है जो रिहर्सल को इतना समय और महत्त्व देता हो।

Shraddha Khare
Published on: 5 Feb 2021 11:28 AM GMT
25 करोड़ खर्च हुआ धाकड़ के सेट पर, धमाल मचाएगी कंगना रनौत की फिल्म
X
25 करोड़ खर्च हुआ धाकड़ के सेट पर, धमाल मचाएगी कंगना रनौत की फिल्म photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही है। कंगना इन दिनों फिल्म धाकड़ की शूटिंग में काफी मेहनत करती नजर आ रही है। इस फिल्म में कंगना काफी एक्शन सीन में दर्शकों को देखेंगी। इसके साथ यह फिल्म की शूटिंग के सेट को देख ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म काफी महंगी बनने वाली है। आपको बता दें कि इस फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 25 करोड़ का सेट तैयार किया गया है।

कुछ समय पहले फिल्म का पोस्टर हुआ है रिलीज

कंगना रनौत इन दिनों एक्शन फिल्म धाकड़ की शूटिंग में बिजी चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग अभी मध्यप्रदेश में चल रही है। फिल्म का पोस्टर कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर नजर आया था जिसमें कंगना तलवार लिए नजर आ रही है उनके आस पास लाशे बिछी हुई है। इस पोस्टर में कंगना काफी एक्शन भरे अंदाज में दिख रही है। इस पोस्टर को देख कई यूजर्स ने इसकी तुलना हॉलीवुड फिल्म टॉम्ब राइडर से की है।

25 करोड़ रुपये का एक्शन सीक्वेंस सेट

कंगना रनौत ने अपने ट्वीटर पोस्ट के जरिए एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने फिल्म धाकड़ की शूटिंग के सेट को दिखाया है और इस पोस्ट में लिखा कि 'मैंने ऐसा डायरेक्टर नहीं देखा है जो रिहर्सल को इतना समय और महत्त्व देता हो। इस फिल्म में अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस शूट किया जा रहा है। सिर्फ एक एक्शन सीक्वेंस के सेट को बनाने में 25 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं। मैं इस इसकी तैयारी देख काफी हैरान हो रही हूं मुझे काफी कुछ सीखने का मौका मिल रहा है। # Dhakad '



ये भी पढ़े......शेयर बाजार: सेंसेक्स 51 हजार के पार, डॉलर के मुकाबले रुपया छह पैसे मजबूत

1 अक्टूबर को हो रही धाकड़ फिल्म रिलीज

फिल्म धाकड़ एक एक्शन फिल्म है। इस फिल्म में कंगना रनौत एजेंट अग्नि के रूप में दिखेंगी। इस फिल्म में अर्जुन राम पाल भी नजर आएंगे। इस फिल्म को रजनीश राजी घई निर्देशित कर रहे हैं। रजनीश घई ने इस फिल्म से पहले कई विज्ञापन फिल्में बनाई है। इस फिल्म को सोहेल मकलाई प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट 1 अक्टूबर 2021 फाइनल की गई है।



ये भी पढ़े......फूट-फूट कर रोया गांव: हमीरपुर में अध्यापक की अजब-गजब विदाई, देखें वीडियो

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story