‘83’ Movie: पंकज त्रिपाठी का बड़ा आरोप, रणवीर मुझे नहीं लगाते गले

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ये एक्टर जल्द ही कबीर खान की फिल्म ’83 (83 Movie)’ में नजर आएंगे। ये फिल्म में इंडियन क्रिकेट टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

मुंबई: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ये एक्टर जल्द ही कबीर खान की फिल्म ’83 (83 Movie)’ में नजर आएंगे। ये फिल्म में इंडियन क्रिकेट टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें… Drive Movie: इस वजह से 2020 में रिलीज होगी, सुशांत-जैकलीन की यह फिल्म

लेकिन कुछ वक्त पहले ये एक्टर एक हादसे का शिकार हो गए थे जिसमें उनकी पसलियों में फ्रैक्चर आ गया है। इसके बावजूद भी ये एक्टर लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

चोटिल होने के बाद पंकज त्रिपाठी जब सेट पर पहुंचे, तो वहां सभी उनकी खास देखभाल कर रहे हैं। खुद एक्टर ने बताया कि वहां हर वक्त एक फीजियोथेरेपिस्ट रहता है, जो उनकी देख-रेख करता है। एक्टर ने ये भी बताया कि डॉक्टर ने उन्हें अचानक उठने-बैठने और वजन उठाने से मना किया है।

ऐसे में कबीर खान (Kabir Khan) पकंज त्रिपाठी से अभी ऐसा कोई सीन शूट नहीं करा रहे हैं जिसमें किसी तरह का फिजिकल वर्कआउट हो। इतना ही नहीं, एक्टर ने ये भी बताया कि फिल्म के दूसरे स्टारकास्ट उन्हें गले तक नहीं लगा रहे हैं।

इस बारे में बात करते हुए पकंज त्रिपाठी ने मजाकिया लहजे में कहा, ’रणवीर और अन्य एक्टर ने मुझे गले लगाना भी छोड़ दिया, क्योंकि वह डर रहे हैं कहीं मुझे दर्द ना हो जाए।’ उन्होंने ये भी बताया कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी दूर से ही उनसे दुआ-सलाम करते हैं। पंकज त्रिपाठी ने रणवीर के बारे में बताया कि वो उनकी खास देखभाल करते हैं और उनका पूरा ख्याल रखते हैं।

आपको बता दें कि ये फिल्म कपिल देव की लाइफ पर बनी है जिसमें 1983 वर्ल्ड कप (World Cup 1983) की ऐतिहासिक जीत को भी दिखाया गया है। ये अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी।