×

Drive Movie: इस वजह से 2020 में रिलीज होगी, सुशांत-जैकलीन की यह फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ड्राइव फिल्म (Drive Movie) में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म रिलीज को लेकर पिछले साल से सुर्खियों में है।

Aditya Mishra
Published on: 27 Jun 2019 2:39 PM GMT
Drive Movie: इस वजह से 2020 में रिलीज होगी, सुशांत-जैकलीन की यह फिल्म
X

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ड्राइव फिल्म (Drive Movie) में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म रिलीज को लेकर पिछले साल से सुर्खियों में है। पहले इसे सितंबर 2018 में रिलीज किया जाना था, जिसके बाद इसे जून 2019 में रिलीज करने की बात सामने आई और अब एक बार फिर इस फिल्म की रिलीज को लेकर बताया जा रहा है कि यह फिल्म अब अगले साल रिलीज होगी।

‘पिंकविला’ में छपी खबर के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म सोनचिड़िया बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। सुशांत के पास एक और बड़ी फिल्म है जिसका टाइटल ‘छिछोरे’ है। कहा जा रहा है कि नितेश तिवारी की यह फिल्म सुशांत के करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है।

यह भी पढ़ें....Doosra Movie के फर्स्ट लुक में दिखा सौरव गांगुली का शर्टलेस टशन

ड्राइव’ फिल्म के मेकर्स इस वजह से अगस्त का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इसी महीने ‘छिछोरे’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट मिलने के बाद ही मेकर्स ड्राइव फिल्म की रिलीज पर रणनीति तैयार करेंगे। फिल्मी गलियारों में यह भी चर्चा है कि यह फिल्म केवल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी, हालांकि धर्मा प्रोडक्शन से इस बारे में कोई बातचीत नहीं की गई है।

ड्राइव फिल्म की रिलीज डेट टाले जाने पर यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म का काफी ज्यादा वीएफएक्स का काम बाकी है। पैचवर्क और कुछ सीन्स को री-शूट भी किया जा सकता है। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज के फैंस को तो उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार जरूर होगा। गौरतलब है कि सुशांत की ‘सोनचिड़िया’ से पहले रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story