Doosra Movie के फर्स्ट लुक में दिखा सौरव गांगुली का शर्टलेस टशन

बॉलीवुड फिल्ममेकर अभिनय देव की अगली फिल्म ‘दूसरा’ (Doosra Movie) का फर्स्ट लुक पोस्टर गुरुवार को लॉन्च हो गया है। फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज होगा। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। फिल्म की रिलीज डेट का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्ममेकर अभिनय देव की अगली फिल्म ‘दूसरा’ (Doosra Movie) का फर्स्ट लुक पोस्टर गुरुवार को लॉन्च हो गया है। फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज होगा। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। फिल्म की रिलीज डेट का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें,,, Birthday Special: ‘पंचम दा’ के वो दस सुपरहिट गानें, जिनकी दुनिया आज भी दीवानी है

‘दूसरा’ फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर आपको साल 2002 में सौरव गांगुली के शर्टलेस टशन की याद दिला सकता है। दरअसल उस साल नाटवेस्ट ट्रॉफी की खिताबी भिड़ंत में भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड को हराया था। जिसके बाद जीत की खुशी में लॉर्ड्स स्टेडियम की बालकनी में सौरव गांगुली अपनी टी-शर्ट उतारकर उसे हवा में लहराने लगे थे।

यह भी पढ़ें,,, ‘दोस्ताना 2’ में साथ नज़र आएंगे ये दोनों सितारे, इससे पहले नहीं किया है साथ में काम

दूसरा फिल्म के पोस्टर में दिख रही दीवार पर उसी सीन की चित्रकारी नजर आ रही है। दीवार पर बनी खिड़की से एक लड़की उदासी से नीचे देख रही है। इस फिल्म में प्लाबिता ठाकुर और अंकुर विकल मुख्य किरदारों में हैं। प्लाबिता इससे पहले आमिर खान की फिल्म पीके और लिपस्टिक अंडर माय बुर्का में नजर आ चुकी हैं।

वहीं अंकुर विकल अनिल कपूर, देव पटेल और फ्रीडा पिंटो की फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर में नजर आए थे। दूसरा फिल्म का स्क्रीनप्ले क्रेडिट एगनेलो डायस को दिया गया है। शिकागो बेस्ड माशा और रोहन सजदेह फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स हैं। फिल्म के डायरेक्टर अभिनय देव इससे पहले ‘डेल्ही बेली’ और ‘ब्लैकमेल’ जैसी शानदार फिल्में बना चुके हैं।

ब्लैकमेल फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी। इस फिल्म में इरफान खान, कीर्ति कुल्हाड़ी, दिव्या दत्ता और अरुणोदय सिंह मुख्य किरदारों में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फिल्म के लिए बादशाह ने एक गाना तैयार किया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App