×

फेमस कोरियोग्राफर के खुले काले चिट्ठे: महिला ने लगाया ये बड़ा गंभीर आरोप

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर एक 33 वर्षीय महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने गणेश आचार्य के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

Shreya
Published on: 28 Jan 2020 7:25 AM GMT
फेमस कोरियोग्राफर के खुले काले चिट्ठे: महिला ने लगाया ये बड़ा गंभीर आरोप
X
फेमस कोरियोग्राफर के खुले काले चिट्ठे: महिला ने लगाया ये बड़ा गंभीर आरोप

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर एक 33 वर्षीय महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने गणेश आचार्य के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का कथित तौर पर आरोप है कि गणेश आचार्य उन्हें एडल्ट विडियोज देखने के लिए उन पर प्रेशर डालते थे। महिला ने ये भी आरोप लगाए हैं कि गणेश उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से वंचित रखते थे, इसके अलावा आमदनी (इनकम) में से कमीशन मांगते थे।

शिकायत में क्या है आरोप?

महिया द्वारा दर्ज शिकायत में लिखा गया है कि गणेश आचार्य जब से इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी बने हैं, तब से ही वो मुझे परेशान कर रहे हैं। जब मैंने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने अपनी सदस्यता का इस्तेमाल कर मुझे एसोसिएशन से बाहर कर दिया। महिला ने शिकायत की है कि गणेश आचार्य ने मुझे उनका असिस्टेंट बनने के लिए भी कहा था, लेकिन मैंने मना कर दिया, क्योंकि मैं स्वतंत्र रुप से काम करना चाहती थी।़

यह भी पढ़ें: मम्मी-बॉयफ्रेंड और बच्चा: फिर हुआ ऐसा खौफनाक कांड, कांप उठी सबकी रूह

मुझे भी एडल्ट वीडियोज देखने के लिए कहता था...

महिला ने ये भी कहा है कि, मैं जब भी किसी काम से गणेश आचार्य के ऑफिस जाती थी तो वो हमेशा एडल्ट वीडियोज देखता रहता था और मुझे भी देखने के लिए कहता था। दर्ज शिकायत में कहा गया है कि ये सब सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आया था। मुझे पता है कि वो वूमेनाइजर (Womanizer) है और जुआ (Gambling) में इंवॉल्व है।

यह भी पढ़ें: CAA-NRC का असर: गुपचुप तरीके से भाग रहे घुसपैठिए, लापता हुए 5 हजार बांग्लादेशी

इससे पहले भी रह चुके हैं विवादों में

बता दें कि गणेश आचार्य इससे पहले भी विवादों में घिर चुके हैं। ऐसी खबरें थी कि गणेश ने ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन (AIFTEDA) नामक एक एसोसिएशन बनाई है। जिसे लेकर सिने डांसर्स एसोसिएशन चिंतित था। यहीं ने इस मामले पर सरोज खान ने यह दावा किया था कि गणेश ने एक नई एसोसिएशन बना ली। सरोज खान ने गणेश आचार्य पर धोखा देने का आरोप लगाया था। जिस पर गणेश आचार्य ने सफाई देते हुए कहा था कि, मैं AIFTEDA के उद्घाटन के समय मौजूद था, क्योंकि डांसर्स ने मुझे आमंत्रित किया था।

यह भी पढ़ें: मुलायम का ये राज: ऐसी थी इनकी प्रेम कहानी, बहुत कठिन था राजनितिक सफ़र

Shreya

Shreya

Next Story