मम्मी-बॉयफ्रेंड और बच्चा: फिर हुआ ऐसा खौफनाक कांड, कांप उठी सबकी रूह

उसने पत्नी को फोन लगाया तो उसने कथित रूप से बताया कि बच्चा तो पलंग के अंदर बंद है। बाद में जब उसने पलंग का बक्सा खोला तो वहां उसे अपने बेटे का शव मिला।

चंडीगढ़: इस कलयुग में मां का मिजाज एकदम बदल गया है। पति के होते हुए भी कुछ औरतें प्यार में पड़कर अपना घर बर्बाद कर ले रही हैं । कुछ ऐसा ही पंजाब के चंडीगढ़ में देखने को मिला। बुरेल स्थित एक घर से सोमवार को पलंग के अंदर से ढाई साल के एक बच्चे का शव मिला है। पुलिस के मुताबिक, बच्चे के पिता ने अपनी पत्नी पर बच्चे को पलंग में बंदकर प्रेमी के साथ भागने का आरोप लगाया है।

बच्चा तो पलंग के अंदर बंद है

दशरथ कुमार नामक शख्स ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि जब वह रविवार शाम को काम से लौटा तो घर पर उसे उसकी पत्नी और बेटा दिव्यांशु नहीं मिले। दशरथ ने बताया कि उसे शुरुआत में लगा कि उसकी पत्नी बच्चे को लेकर मायके गई है। लेकिन ऐसा नहीं था, उसने पत्नी को फोन लगाया तो उसने कथित रूप से बताया कि बच्चा तो पलंग के अंदर बंद है। बाद में जब उसने पलंग का बक्सा खोला तो वहां उसे अपने बेटे का शव मिला।

ये भी देखें: फिर जिंदा जली महिला: घटना से दहला यूपी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

दशरथ ने यहां संवाददाताओं को बताया कि दिव्यांशु के मुंह में एक दस्ताना भरा हुआ था। पुलिस ने बताया कि शख्स ने पत्नी पर बच्चे को मारकर प्रेमी के साथ भागने का आरोप लगाया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सेक्टर 34 के पुलिस थाने में महिला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया। महिला का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है और मामले की जांच जारी है।