×

जानिए कौन हैं लाल सिंह चड्डा, क्या है इनका रिश्ता मिस्टर परफेक्टनिस्ट से

आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा में अपने रोल के लिए 20 किलो वजन कम किया है । इसमें वह पगड़ी बांधे हुए भी नजर आएंगे । डीएनए के मुताबिक, आमिर खान इस फिल्म की शूटिंग 100 अलग-अलग जगहों पर करेंगे ।

SK Gautam
Published on: 17 May 2023 12:29 PM GMT (Updated on: 17 May 2023 12:40 PM GMT)
जानिए कौन हैं लाल सिंह चड्डा, क्या है इनका रिश्ता मिस्टर परफेक्टनिस्ट से
X

मुंबई: मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान जब भी कोई फिल्म प्रोजेक्ट अपने हाथ में लेते हैं उसे पूरी शिद्दत के साथ पूरा करते हैं अपनी फिल्मों की शूटिंग समेत सभी अन्य चीजों का पूरा ख्याल रखते हैं । अपनी फिल्मों के साथ वह पूरा न्याय करते है । अपनी बॉडी का लुक भी रोल के हिसाब से ढालते हैं । उस फिल्म के किरदार को जीने के लिए पहले रियल लाइफ में उस किरदार को जीते हैं ।

ये भी देखें :नफ़ासत-ए-लखनऊ: यहां चिकन खाने के साथ पहना भी जाता है

इसका सबसे अच्छा उदाहरण दंगल फिल्म के लिए देखने को मिलता है जिसमें दिखाया भी गया है । अब आमिर खान अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में लगे हुए हैं । अब लाल सिंह चड्डा के लिए भी उन्होंने वही रणनीति अपनाई है जो और फिल्मों के लिए अपनाते हैं।

अपने नए रोल के लिए 20 किलो वजन कम किया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा में अपने रोल के लिए 20 किलो वजन कम किया है । इसमें वह पगड़ी बांधे हुए भी नजर आएंगे । डीएनए के मुताबिक, आमिर खान इस फिल्म की शूटिंग 100 अलग-अलग जगहों पर करेंगे ।

स्क्रिप्ट में आमिर खान को अपने रोल की जीवन यात्रा दिखानी थी, जिसके लिए उन्हें हर बार अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करनी पड़ी थी । आमिर खान ने एक जगह पर स्टूडियो बनाकर शूटिंग करने से इंकार कर दिया है ।

ये भी देखें : हरा है बाटला इनकाउन्टर का जख्म, अदालत से न्याय की आस

उन्होंने अपनी टीम को देश की 100 अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करवाने के लिए कहा । इस फिल्म के लिए आमिर खान दिल्ली, गुजरात, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और हैदराबाद में शूटिंग करेंगे । इनके अलावा भी अन्य राज्यों में आमिर खान शूटिंग कर सकते हैं ।

मुताबिक इस फिल्म के लिए आमिर खान की उम्र बचपन से लेकर 50 साल तक दिखाई जाएगी । ऐसा पहली बार होगा जब किसी फिल्म के लिए 100 जगहों पर शूटिंग होगी और आमिर खान इसे अलग तरीके से दिखाना चाहते थे । इसलिए उन्होंने इस बार भी इसे अलग तरीके से करने का फैसला किया ।

इसके लिए प्रोसेस शुरू हो चुका है और अगले डेढ़ महीने वह लोकेशन फाइनल करने में जुटे रहेंगे । वह इसके लिए 1 नवंबर से शूटिंग शुरू करेंगे । आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप (1994) का रीमेक है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story