×

इस शख्स को डेट कर रही हैं आमिर खान की बेटी इरा, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

आमिर खान की बेटी इरा खान म्यूज़िशियन मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं। इसका खुलासा खुद इरा खान ने किया है। ईरा का नाम लंबे समय से मिशाल कृपलानी के साथ जुड़ रहा है और अब उन्होंने अपने रिश्ते को साफ कर दिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 12 Jun 2019 5:32 PM GMT
इस शख्स को डेट कर रही हैं आमिर खान की बेटी इरा, सोशल मीडिया पर किया खुलासा
X

मुंबई: आमिर खान की बेटी इरा खान म्यूज़िशियन मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं। इसका खुलासा खुद इरा खान ने किया है। ईरा का नाम लंबे समय से मिशाल कृपलानी के साथ जुड़ रहा है और अब उन्होंने अपने रिश्ते को साफ कर दिया है।

22 साल की ईरा खान अक्सर मिशाल के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं। इन तस्वीरों में दोनों के बीच की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग देखी जा सकती है। कई तस्वीरों में दोनों को एक-दूसरे को हग (गले मिलते) करते और किस करते देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें...यूपी सरकार की ऐसी बैठक तो कभी नहीं हुई, जानिए क्या है पूरा मामला

दोनों की इन तस्वीरों को देखकर लंबे समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ भी साफ नहीं था। अब ईरा ने साफ कर दिया है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से इस बात की अफवाह थी कि इरा मिशाल को डेट कर रही हैं लेकिन इरा ने इस बात को ऑफिशियल नहीं किया था। इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फैन ने इरा से पूछा कि क्या वे रिलेशनशिप में हैं? उन्होंने इस सवाल का जवाब एक तस्वीर के साथ देते हुए कहा जिसमें इरा मिशाल को हग करते हुए देखी जा सकती है। इस स्टोरी में इरा ने मिशाल को टैग भी किया है।

यह भी पढ़ें...सिख भावनाओ को आहत करने वाला colours TV का ये सीरियल- ‘छोटी सरदारनी’

इससे पहले इरा ने वैलेंटाइन डे पर मिशाल का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें मिशाल पियानों के सामने बैठकर गाते हुए देखे जा सकते हैं। मिशाल भी इरा के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ही इरा को क्यूट बर्थ डे विश भी किया था। इससे पहले कॉफी विद करण के सीजन 6 पर आमिर खान ने कहा था कि जुनैद और इरा फिल्म इंडस्ट्री में अपना भविष्य तलाश रहे हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story