×

बॉलीवुड के दबंग खान के जीजा ने बिग बॉस 13 को लेकर कही ये बड़ी बात

कलर्स चैनल का सबसे बड़ा शो बिग बॉस 13 शुरू हो चूका है। लोगों इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस बार का पहला वीकेंड सलमान खान वीकेंड का वार लेकर आएंगे। खुद दबंग खान की मां भी बिग बॉस को फॉलो करती हैं।

Roshni Khan
Published on: 4 July 2023 1:12 PM GMT (Updated on: 4 July 2023 8:45 AM GMT)
बॉलीवुड के दबंग खान के जीजा ने बिग बॉस 13 को लेकर कही ये बड़ी बात
X

मुंबई: कलर्स चैनल का सबसे बड़ा शो बिग बॉस 13 शुरू हो चूका है। लोगों इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस बार का पहला वीकेंड सलमान खान वीकेंड का वार लेकर आएंगे। खुद दबंग खान की मां भी बिग बॉस को फॉलो करती हैं। एक इंटरव्यू में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा से बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने पर सवाल किया गया? तो जानें इस पर आयुष ने क्या मजेदार जवाब दिया।

ये भी देखें:खतरे में दिल्ली! अभी-अभी घुसे 3 आंतकी, जारी हुआ हाई अलर्ट

एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने बताया कि क्यों वे बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेंगे? आयुष शर्मा ने हंसते हुए कहा- मैं पहले 10 सेकंड में घर से भाग जाऊंगा। बतौर कंटेस्टेंट शो में रहना बहुत मुश्किल है। घर में तीन महीने तक लॉक रहने वाले लोग तारीफ के काबिल हैं। आयुष ने हंसते हुए कहा कि मैं बिग बॉस का एक डरावना कंटेस्टेंट बनता।

बिग बॉस 13 को लेकर एक्साइटेड हैं आयुष

आयुष ने कहा कि बिग बॉस शुरू हो गया है और इसे लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं। काम पर बात करें तो आयुष फिल्म लवयात्रि से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। हालांकि इस फिल्म ने अच्छा बिजनेस नहीं किया था। मगर आयुष के काम को सराहा गया।

ये भी देखें:खौफनाक प्लेन हादसा: 7 की मौत, हवा में उड़ते ही ऐसे जमीन पर आ गिरा

आयुष शर्मा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी अर्पिता खान दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। अर्पिता की प्रेग्नेंसी की खबर जानकर पूरी खान परिवार में खुशी का मौहाल है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story