×

खतरे में दिल्ली! अभी-अभी घुसे 3 आंतकी, जारी हुआ हाई अलर्ट

खुफिया ऐजेंसियों से मिली जानकारी के अनुसार, जैश के 3-4 आतंकी इस समय दिल्ली में हैं। बताया जा रहा है कि इस सभी के पास आधुनिक हथियार हैं। सूचना मिलने के बाद से दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है।

Shreya
Published on: 4 July 2023 8:51 AM GMT
खतरे में दिल्ली! अभी-अभी घुसे 3 आंतकी, जारी हुआ हाई अलर्ट
X

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से बडी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि फेस्टिव सीजन को देखते हुए आतंकी दिल्ली में आतंकी हमले को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं। खुफिया ऐजेंसियों से मिली जानकारी के अनुसार, जैश के 3-4 आतंकी इस समय दिल्ली में हैं। बताया जा रहा है कि इस सभी के पास आधुनिक हथियार हैं। सूचना मिलने के बाद से दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल कई इलाकों में छापेमारी कर रही है और साथ ही सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बारिश अभी और करेगी हलकान, मौसम विभाग ने जारी किया 24 घंटे का हाई अलर्ट

अलर्ट पर पुलिस-

आतंकी हमले की खुफिया जानकारी मिलने पर पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है। साथ ही पब्लिक प्लेस पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और मेट्रो स्टेशनों पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

पंजाब में भी आतंकी की गिरफ्तारी-

बता दें कि इससे पहले पंजाब में भी एक आतंवादी को गिरफ्तार किया गया था। आतंकी की पहचान साजन प्रीत सिंह बताई गई थी। बताया जा रहा था कि य आतंकी किसी बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने की फिराक में था। इसके अलावा कुछ दिन पहले दिल्ली से सटे पंजाब में एसआईटी ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया था। साथ ही इनके पास हथियार भी बरामद किये गए थे।

ड्रोन से हथियार भेज रहा था पाकिस्तान-

पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर से विशेषाधिकार खत्म किए जाने के बाद से घाटी का माहौल खराब करने की फिराक में है। पाकिस्तानी आतंकियों ने कई बार घुसपैठी की कोशिश भी की लेकिन सेना ने जवाबी करते हुए उनके कोशिशों को पूरा नहीं होने दिया। अभी हाल ही में पाकिस्तान की ओर से भारत में ड्रोन के जरिए हथियार भेजने की खबर का भी खुलासा हुआ था।

हाल ही में पंजाब की पुलिस ने चार पंजाब से चार आतंकियों को गिरफ्तार किया था। वहीं एसआईटी को 4 ड्रोन विमान भी मिले थे जिनमें से 3 को नष्ट किया जा चुका है। ये सभी विमान चीन निर्मीत थे।

यह भी पढ़ें: पुराना जख्म आज भी है हरा, मुलायम सिंह यादव का फूंका गया पुतला

Shreya

Shreya

Next Story