×

सलमान परिवार पर शक: सुशांत की मौत से जुड़े हैं तार, इसने लगाए गंभीर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कर दिया। उनकी मौत की बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर एक बहस सी छिड़ गई है।

Shreya
Published on: 16 Jun 2020 11:21 AM GMT
सलमान परिवार पर शक: सुशांत की मौत से जुड़े हैं तार, इसने लगाए गंभीर आरोप
X

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कर दिया। उनकी मौत की बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर एक बहस सी छिड़ गई है। कई लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री और सेलेब्स को लेकर खुलासे कर रहे हैं। इस समय इंडस्ट्री में भेदभाव और आउटसाइडर बनाम इनसाइडर जैसे मुद्दे उठाए जा रहे हैं। वहीं इस क्रम में डायरेक्टर अभिनव कश्यप का नाम भी शामिल हो गया है।

सलमान खान और उनकी फैमिली पर लगाए गंभीर आरोप

'दबंग' फ़िल्म के डायरेक्टर और अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने इस मामले में अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा सा पोस्ट शेयर किया है। अपने इस पोस्ट में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की फैमिली, यशराज फिल्म्स और इंडस्ट्री पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें: अजय कुमार लल्लू रिहाः हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने दी जमानत

ऐसी एजेंसियां करियर और जीवन दोनों खत्म कर देती हैं

उन्होंने YRF की एजेंसी पर आरोप लगाते हुआ लिखा कि शायद इसी एजेंसी ने सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने के लिए आगे प्रेरित किया होगा। इस तरह की एजेन्सी आर्टिस्ट का करियर बनाती नहीं हैं, बल्कि करियर और जीवन को बिगाड़ती हैं। एक दशक से पीड़ित होने के बाद, मैं आत्मविश्वास से कह सकता हूं कि बॉलीवुड की हर टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी, कलाकारों के लिए संभावित मौत का जाल हैं। ये एजेंसी आर्टिस्ट को साइन करने के बाद खूब मनमानी करती है।

यह भी पढ़ें: डिप्रेशन पर सुप्रीम कोर्ट का एक्शनः सरकार से पूछा क्यों नहीं मिल रहा इन्हें बीमा

मेरे करियर पर कंट्रोल करने की कोशिश की

अभिनव ने अपने experience को शेयर करते हुए लिखा कि 'दबंग 2' की मेकिंग से मेरे बाहर निकलने की वजह यह थी कि अरबाज खान और सोहेल खान अपनी फैमिली से मिलकर मेरे करियर पर कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे और मुझे काफी डराया-धमकाया गया। अरबाज ने इसके बाद अपनी पावर का इस्तेमाल कर मेरा दूसरा प्रॉजेक्ट भी बिगाड़ दिया। जिससे मुझे काफी नुकसान हुआ। और दबंग फिल्म की रिलीज के समय मुझे नेगेटिव फ्रेम कर मेरी पब्लिसिटी की गई।

यह भी पढ़ें: यूपी की इस सोना खदान में पड़ा छापा, माफियाओं में मच गई भगदड़

https://www.facebook.com/askashyap/posts/10158865186991844

मुझे पता है कि मेरे दुश्मन कौन हैं

10 साल बाद, मुझे पता है कि मेरे दुश्मन कौन हैं। बता दें कि ये सलीम खान, सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान हैं। कई अन्य small fry’s हैं, लेकिन सलमान खान परिवार इस venomous serpant के प्रमुख हैं।

मीटू आंदोलन की तरह एक बड़े मूवमेंट की शुरूआत

उन्होंने अपने पोस्ट में सरकार से एक विस्तृत जांच शुरू करने की अपील की है। और कहा कि सुशांत की आत्महत्या ने इंडस्ट्री के उस बड़े प्रॉब्लम को सामने लाकर रख दिया है, जिससे हममें से कई लोग डील करते हैं। ऐसी कौन सी वजह हो सकती है जो किसी को सुसाइड करने पर मजबूर कर दे? मुझे डर है कि उनकी मौत मीटू आंदोलन की तरह एक बड़े मूवमेंट की शुरूआत ना हो।

यह भी पढ़ें: लाशें ही लाशें: इस अस्पताल का ऐसा है हाल, रोगी नहीं कराना चाहता कोरोना का इलाज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story