×

इसकी झील-सी नीली आंखों को देखकर अभिषेक बच्चन भी खाये धोखा

ऐश्वर्या की ये हमशक्ल उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत हैं । दोनों की शक्ल इतनी मिलती है कि एक बार को अभिषेक बच्चन भी धोखा खा जाएंगे । खास बात ये है कि ऐश की तरह उनकी हमशक्ल की आंखें भी नीली हैं ।

Vidushi Mishra
Published on: 10 May 2019 5:46 AM GMT
इसकी झील-सी नीली आंखों को देखकर अभिषेक बच्चन भी खाये धोखा
X

मुम्बई: ऐश्वर्या की ये हमशक्ल उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत हैं । दोनों की शक्ल इतनी मिलती है कि एक बार को अभिषेक बच्चन भी धोखा खा जाएंगे । खास बात ये है कि ऐश की तरह उनकी हमशक्ल की आंखें भी नीली हैं ।

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की इस हमशक्ल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं । ऐश्वर्या की इस हमशक्ल का नाम महलाघा जबेरी है । महलाघा एक ईरानी मॉडल हैं । महलाघा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है ।

यह भी देखें... टीवी अभिनेता की 2 साल की बच्ची की खेलते-खेलते हुई मौत, निगल गयी थी खिलौना

उनके इंस्टाग्राम पर 20 लाख फॉलोवर हैं । खबरों की मानें तो कई बार हुए सर्वे में मेहलाघा को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बताया जा चुका है।

महलाघा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। महलाघा कई मैगजीन के कवर पर अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी हैं।

महलाघा के अलावा स्नेहा उलाल को भी ऐश्वर्या का हमशक्ल कहा जाता है। यही वजह थी कि सलमान ने स्नेहा को अपनी फिल्म लकी में काम करने का मौका दिया था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story