×

‘द बिग बुल’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, अभिषेक बच्चन का दिखा दमदार अंदाज

स्टॉक मार्केट की दुनिया के सबसे बड़े घोटाले पर एक वेब सीरीज भी आ चुकी है। लेकिन अब इस घोटाले पर 'द बिग बुल' (The Big Bull ) फिल्म बनी है जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 12:28 PM GMT
‘द बिग बुल’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, अभिषेक बच्चन का दिखा दमदार अंदाज
X
अभिषेक बच्चन का दिखा दमदार अंदाज

नई दिल्ली: स्टॉक मार्केट के इतिहास में अब तक सबसे बड़े महाघोटाले 'हर्षद मेहता कांड' (Harshad Mehta 1992 Scam) के ऊपर बनी फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) मुख्य किरदार निभा रहे हैं और फिल्म में उनका अंदाज लोगों को काफी भा रहा है। वहीं, इलियाना डिक्रूज भी काफी समय के बाद पर्दे पर दिखाई दे रही हैं।

अभिषेक का दमदार किरदार

आपको बता दें कि स्टॉक मार्केट की दुनिया के सबसे बड़े घोटाले पर एक वेब सीरीज भी आ चुकी है। लेकिन अब इस घोटाले पर 'द बिग बुल' (The Big Bull ) फिल्म बनी है जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर से पहले फिल्म का टीजर आया था। जो काफी धमाकेदार था और अब फिल्म का ट्रेलर भी उसी तरह है जिसे देखकर लोगों में फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ गई है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन हेमंत शाह के किरदार में काफी जम रहे है। फिल्म में इलियाना डीक्रूज पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी, जिसने हर्षद मेहता कांड का पर्दाफाश किया था।

ये भी देखिये: बिग बॉस की फाइनलिस्ट निक्की तंबोली को हुए कोरोना

फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull ) के ट्रेलर में बैकग्राउंड में कैरी मिनाटी के गाने 'यलगार' को भी सुना जा सकता है। तीन मिनट के इस ट्रेलर में अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला अपना दम दिखाते नजर आ रहे हैं। उनके अलावा ट्रेलर में निकिता दत्ता, सोहम शाह, राम कपूर, सौरभ शुक्ला, महेश मांजरेकर, और सुप्रिया पाठक की भी झलक देखने को मिलती है।

जाने कब आएंगी फिल्म

इस फिल्म को कूकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है। वहीं अजय देवगन, आनंद पंडित, कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull ) 8 अप्रैल 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार (Disney Hotstar) पर रिलीज होगी।

ये भी देखिये: अब क्रिकेट के मैदान पर जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, जानिए क्या करने जा रहीं ऐसा

Newstrack

Newstrack

Next Story