×

अब क्रिकेट के मैदान पर जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, जानिए क्या करने जा रहीं ऐसा

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी को अब तक आपने स्टेज या एल्बम में परफॉर्म करते देखा है। लेकिन अब जल्द ही सपना चौधरी आपको किक्रेट के मैदान पर नजर आएंगी।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 11:43 AM GMT
अब क्रिकेट के मैदान पर जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, जानिए क्या करने जा रहीं ऐसा
X
क्रिकेट के मैदान पर जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी को अब तक आपने स्टेज या एल्बम में परफॉर्म करते देखा है। लेकिन अब जल्द ही सपना चौधरी आपको किक्रेट के मैदान पर नजर आएंगी। जहां पर फैंस को सपना का बिलकुल अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है।

क्रिकेट के मैदान में सपना

डांस के स्टेज पर अपना जलवा बिखेर चुकी सपना चौधरी अब क्रिकेट के मैदान में अपना जलवा दिखाने वाली है। सपना चौधरी ने इस बार आर्टिस्ट और ईवेंट क्रिकेट लीग (एईसीएल) में अपनी टीम उतारी है सपना चौधरी की इस टीम का नाम Twisting Jaguars है. एईसीएल की शुरुआत 2019 में हुई थी और इसके दो सीजन काफी हिट रहे। जिसके बाद अब इसका तीसरा सीजन आने वाला है। इससे यह तो साफ है कि डांस क्वीन सपना चौधरी का अब एक बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है।

ये भी देखिये: बॉलीवुड में कोरोना का खौफ, रणवीर कपूर से लेकर इन सितारों का नाम है शामिल

नई पारी को तैयार सपना

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अचानक मां बनने की खबर से सभी को हैरान कर दिया था। इसके बाद सपना ने वर्क से थोड़ा ब्रेक लिया था जिसके बाद सपना फिर से वापसी कर रही हैं। इन दिनों फिल्म नानू की जानू (Nanu ki Jaanu) का तेरे ठुमके सपना चौधरी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सपना चौधरी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की जो फैंस को काफी पसंद आ रही है।

जाने क्या है ये लीग

आर्टिस्ट और ईवेंट क्रिकेट लीग (एईसीएल) में 16 टीमें भाग ले रही हैं। जिसमें यह सभी मैच टेनिस बॉल से खेले जाएंगे। यह मैच 12/12 ओवर के होंगे वही नॉकआउट चरण में प्रतिद्वंदी टीमों को 15-15 के मैच खेलने पड़ेगे। इस मैच में लगभग 300 खिलाड़ी शामिल होंगे। विजताओं को चैंपियन ट्रॉफी के साथ ढाई लाख रुपए की पुरस्कार राशि भी दी जाएगी।

ये भी देखिये: कंगना रनौत की कार का दरवाजा खोलने पर CRPF का आया बयान, कही ये बड़ी बात

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story