सोनू सूद ने इस मामले में इन सुपरस्टार्स को छोड़ा पीछे, वजह जानकर करेंगे तारीफ

सोशल मीडिया एनालिटिक एनालिटिक्स फर्म के मुताबिक सोनू सूद चौथे नंबर पर है। आपको बता दें कि यह अभिनेता अक्टूबर के महीने में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर पॉपुलैरिटी के मुताबिक यह चौथे नंबर पर दिख रहे हैं।

sonu sood

सोनू सूद ने इस मामले में इन सुपरस्टार्स को छोड़ा पीछे, वजह जानकर करेंगे तारीफ photos (social media)

मुंबई : जाने माने अभिनेता सोनू सूद इस समय सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करते हैं। आपको बता दें कि यह अभिनेता लॉकडाउन के समय प्रवासी मजदूरों की मदद करते दिखाई दिए है। इसी के साथ यह काफी सुर्खियों में बने रहे। आपको बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। और न जाने कितने लोगों की हर दिन मदद करते दिखाई देते हैं। आपको बता दें कि इस समय सोनू सूद सुपरस्टार शाहरुख खान और अक्षय कुमार को पछाड़ दिया है।

सोनू सूद हुए चौथे नंबर पर

सोशल मीडिया एनालिटिक एनालिटिक्स फर्म के मुताबिक सोनू सूद चौथे नंबर पर है। आपको बता दें कि यह अभिनेता अक्टूबर के महीने में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर पॉपुलैरिटी के मुताबिक यह चौथे नंबर पर दिख रहे हैं। आपको बता दें कि यह साइट राजनीतिक, बिजनेसमैन और मूवी स्टार जैसे कई सिलेब्रिटीज के ट्वीटर इंगेजमेंट का डेटा इकट्ठा करती है। वही इस लिस्ट में सोनू सूद चौथे नंबर पर दिखाई दे रहे हैं।

लॉकडाउन में बने मसीहा

अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान काफी प्रवासी मजदूरों की मदद कर उन्हें घर पहुंचाया। इसी के साथ न जाने कितने गरीब मजदूरों का इलाज कराना। बच्चों को किताबें बटवाना। आपको बता दें कि इस अभिनेता को लोग अपना मसीहा मानते हैं। सोनू सूद से सोशल मीडिया पर कितने लोग मदद की गुहार करते नजर आते हैं। तो सोनू सूद न सिर्फ इनका रिप्लाई करते हैं बल्कि इनकी मदद के लिए भी आगे आते हैं।

यह भी पढ़ें: अब सपना चौधरी आईं सामने, वीडियो शेयर कर केजरीवाल पर भड़कीं

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

यह अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। इसलिए यह सुखियों में आ गए हैं। इस मामले में सोनू सूद ने शाहरुख खान और अक्षय कुमार को भी पीछे छोड़ दिया है। इस समय सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करते नजर आ रहे हैं। सोनू सूद ने कहा कि ‘मैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों से जुड़ता हूं जिन्हें मेरी जरूरत है। ‘ सोनू सूद ने कहा ऐसे ही इस माध्यम को इस्तेमाल करना चाहिए। टेक्नॉलॉजी से आम इंसान और सिलेब्रिटीज के बीच की दूरियां कम होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: कौन बनेगा बिग बॉस 14 विनर, इनका जवाब सुनकर हो जाएंगे दंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App