×

Vidyut Jammwal: IB 71 की स्क्रीनिंग के दौरान विद्युत जामवाल ने किया कुछ ऐसा, तारीफ करते नहीं थक रहें फैंस

Vidyut Jammwal: बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म "IB 71" आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे शानदार प्रतिक्रिया भी मिल रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 May 2023 4:05 PM GMT
Vidyut Jammwal: IB 71 की स्क्रीनिंग के दौरान विद्युत जामवाल ने किया कुछ ऐसा, तारीफ करते नहीं थक रहें फैंस
X
Vidyut Jammwal (Photo- Social Media)
Vidyut Jammwal: बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म "IB 71" आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे शानदार प्रतिक्रिया भी मिल रही है। विद्युत जामवाल बॉलीवुड के एक्शन स्टार हैं और अपने एक से एक जबरदस्त एक्शन से वह दर्शकों को चकित कर देते हैं। इसी बीच अभिनेता का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख पब्लिक विद्युत जामवाल की तरीफों के पुल बांधने में लग चुकी है।

तेजी से वायरल हो रहा विद्युत जामवाल का वीडियो

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने अंदाज के लिए भी बखूबी जाने जाते हैं। उनके सादगी भरा व्यवहार की वजह से भी बहुत से लोग उन्हें प्यार कर बैठते हैं। वहीं विद्युत जामवाल का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसके बाद तो फैंस के दिलों में अभिनेता के लिए इज्जत और अधिक बढ़ गई है।

दरअसल विद्युत जामवाल का वायरल हुआ वीडियो उनकी आज ही रिलीज हुई फिल्म "IB 71" की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान का है। जी हां!! हाल ही में मुंबई में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां बॉलीवुड के कई सेलेब्स के साथ ही अनुपम खेर और उनकी मां दुलारी खेर भी पहुंचीं थीं। इस दौरान जब विद्युत जामवाल अभिनेता अनुपम खेर की मां दुलारी खेर से मिले तो सबसे पहले उन्होंने उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया, जिसके बाद दुलारी खेर से उन्हें उठाकर अपने गले लगा लिया। विद्युत का बड़ों के प्रति यह आदर सम्मान देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहें हैं।

फैंस ने बांधे तरीफों के पुल

विद्युत जामवाल के वायरल हो रहे इस वीडियो की पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा हो रही है। एक फैन ने लिखा, "इसलिए विद्युत जामवाल का कोई हेटर नहीं है।" दूसरे ने लिखा, "कोई डाउट नहीं है विद्युत बेहद ही टैकेंटेड और हैंडसम एक्टर हैं।" तीसरे ने लिखा, "ये बंदा बहुत ही सुंदर है।" इसी तरह यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

बतौर प्रोड्यूसर विद्युत की है पहली फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल के लिए "IB 71" फिल्म बेहद खास है, क्योंकि इस फिल्म के जरिए उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर अपनी शुरुआत की है। वहीं इस फिल्म के स्टार कास्ट के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने इसमें विद्युत जामवाल के साथ ही अनुपम खेर भी मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म की कहानी 70 के दशक में स्थापित की गई है, वहीं कहानी भी सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म का डायरेक्शन संकल्प रेड्डी ने किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story