जैसलमेर में अक्षय का दिखा अलग अंदाज, जवानों के साथ किया ये काम, वीडियो वायरल

क्षय ने जवानों के साथ वॉलीबॉल मैच खेला और उनकी हौसला अफजाई की। इस मौके पर आर्मी एरिया में सेना के अधिकारी और बड़ी संख्या में सेना जवान मौजूद रहे।

Published by suman Published: January 15, 2021 | 7:34 pm
akshay kumar

सोशल मीडिया से फोटो

जैसलमेर: एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों  जैसलमेर में है। वो अपनी नई फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन दिनों वह राजस्थान के जैसलमेर में इस फिल्म के लिए शूट कर रहे हैं। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने कैरेक्टर के लुक में नजर आए।वीडियो में देखा गया कि वह गेट से बाहर निकलते हैं और अपनी कार की तरफ जाते हैं। इस दौरान अक्षय कुमार ब्राउन जैकेट में नजर आए। वहीं, एक क्रू मेंबर पीपीई किट पहने लोगों से सोशल डिस्टेसिंग मेंटेन करने के लिए कहते हैं।

विजय रण फॉर सोल्जर मैराथन

आज शुक्रवार को सेना दिवस  के अवसर पर सुबह आर्मी स्टेशन के सगत सिंह स्टेडियम  में आयोजित ‘विजय रण फॉर सोल्जर मैराथन’ को अक्षय कुमार और कृति सेनन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं, अक्षय ने जवानों के साथ वॉलीबॉल मैच खेला और उनकी हौसला अफजाई की। इस मौके पर आर्मी एरिया में सेना के अधिकारी और बड़ी संख्या में सेना जवान मौजूद रहे। सेना के जवान अक्षय और कृति की एक झलक देखने के काफी उत्सुक दिखे।

 

 

 

यह पढ़ें..Apple के प्रोडक्टस पर कैशबैक ऑफर, जानिए कब तक मिलेगी छूट

जर्नलिस्ट की भूमिका

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। वहीं, अक्षय के साथ कृति सेनन लीड रोल में हैं। वह जर्नलिस्ट की भूमिका में हैं। फिल्म में अक्षय और कृति सेनन के अलावा अरशद वारसी व पंकज त्रिपाठी अहम रोल में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं।

 

कई प्रोजेक्ट्स

इसके अलावा अक्षय कुमार के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें अतरंगी रे, रामसेतु और बेल बॉटम जैसी फिल्में शामिल हैं। पिछले साल दिसंबर में अक्षय कुमार फिल्म अतरंगी की शूटिंग में बिजी थी। इस फिल्म में सारा अली खान फीमेल लीड में हैं और साउथ के सुपरस्टार धनुष भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं।

 

 

यह पढ़ें…यूपी: किन-किन जिलों में कल टीका लगेगा, कब पहुंचना होगा, क्या है सरकार की तैयारी

 

 

 आर्मी डे के दो बड़े कारण

15 जनवरी को आर्मी डे मनाने के पीछे दो बड़े कारण हैं। पहला ये कि 15 जनवरी 1949 के दिन से ही भारतीय सेना पूरी तरह ब्रिटिश थल सेना से मुक्त हुई थी। दूसरी बात इसी दिन जनरल केएम करियप्पा को भारतीय थल सेना का कमांडर इन चीफ बनाया गया था। इस तरह लेफ्टिनेंट करियप्पा लोकतांत्रिक भारत के पहले सेना प्रमुख बने थे। केएम करियप्पा ‘किप्पर’ नाम से काफी मशहूर रहे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App