×

Apple के प्रोडक्टस पर कैशबैक ऑफर, जानिए कब तक मिलेगी छूट

ऐपल कंपनी इस ऑफर की शुरुआत 21 जनवरी गुरुवार से होगी। इस ऑफर के जरिए ऐपल कंपनी ग्राहकों को 44,900 रुपये से ज्यादा के आर्डर पर 5000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

Shraddha Khare
Published on: 15 Jan 2021 1:47 PM GMT
Apple के प्रोडक्टस पर कैशबैक ऑफर, जानिए कब तक मिलेगी छूट
X
Apple के प्रोडक्टस पर कैशबैक ऑफर, जानिए कब तक मिलेगी छूट photos (social media)

नई दिल्ली : ऐपल कंपनी भारत में अपने यूजर्स के लिए एक ऑफर लेकर आई है। आपको बता दें कि भारत में ऐपल स्टोर पर 44,900 रुपये से ज्यादा का ऑनलाइन ऑर्डर प्लेस करने वाले ग्राहकों को 5000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है। इस ऑफर की शुरुआत 21 जनवरी से लेकर 28 जनवरी तक रहेगी।

कैशबैक ऑफर सिर्फ HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर वैलिड

ऐपल कंपनी इस कैशबैक ऑफर को सिर्फ HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड्स और HDFC क्रेडिट कार्ड्स EMIs पर ही वैलिड है। आपको बता दें कि इस ऑफर के नोटिफिकेशन को ऐपल स्टोर इंडिया वेबपेज पर देखा जा सकता है। इस वेबपेज पर इसके ऑफर की जानकारी दी गई है। इसके साथ ही 6 महीने के लिए ने कॉस्ट EMI ऑप्शन दिया जाएगा।

ऑफर की शुरुआत 21 जनवरी

ऐपल कंपनी इस ऑफर की शुरुआत 21 जनवरी गुरुवार से होगी। इस ऑफर के जरिए ऐपल कंपनी ग्राहकों को 44,900 रुपये से ज्यादा के आर्डर पर 5000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। आपको बता दें कि यह कैशबैक ऑफर केवल HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड्स और HDFC क्रेडिट कार्ड्स EMIs पर ही वैलिड है। साथ ही कंपनी ने यह भी कहा है कि इस ऑफर को ऐपल स्टोर फॉर एजुकेशन पर शॉपिंग के दौरान कंबाइन नहीं किया जा सकता।

apple store

ऐपल इंडिया ऑनलाइन स्टोर

इस 5000 रुपये के कैशबैक को पाने के कंपनी ने कहा है कि 44,900 रुपये से ज्यादा का या सिंगल आर्डर होना चाहिए। आपको बता दें कि मल्टीपल ऑर्डर्स को कंबाइन कर 5000 रुपये का कैशबैक नहीं पाया जा सकता। इस ऐपल इंडिया ऑनलाइन स्टोर की शुरुआत पिछले साल सितंबर में हुई है और स्टोर पर सारे प्रोडक्ट्स सेल में मौजूद है।

ये भी पढ़ें:Vivo का शानदार स्मार्टफोन लाॅन्च, 5000mAh की है बैटरी, कीमत सिर्फ इतनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story