×

Vivo का शानदार स्मार्टफोन लाॅन्च, 5000mAh की है बैटरी, कीमत सिर्फ इतनी

Vivo Y12s में 6.51 इंच का HD+ डिस्प्ले है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम 11 पर काम करता है।

Roshni Khan
Published on: 13 Jan 2021 5:54 AM GMT
Vivo का शानदार स्मार्टफोन लाॅन्च, 5000mAh की है बैटरी, कीमत सिर्फ इतनी
X
Vivo का शानदार स्मार्टफोन लाॅन्च, 5000mAh की है बैटरी, कीमत सिर्फ इतनी (PC: social media)

लखनऊ: अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है। जिस वजह से फोन में नए-नए फीचर्स आज़मा रही है। इसी को देखते भारत में Vivo Y12s लॉन्च कर दिया है। इस मोबाइल की कीमत 10 हज़ार से भी क है। ये मोबाइल आपको ग्लेशियर ब्लू और फैंटम ब्लैक कलर में मिल रहा है। तो आइए जानते हैं मोबाइल के बारे में...

ये भी पढ़ें:धोनी पर बर्ड फ्लू का कहर, फार्म के लिए मगवाएं 2500 कड़कनाथ मुर्गे, मारे जाएंगे अब

6.51 इंच का HD+ डिस्प्ले है

Vivo Y12s में 6.51 इंच का HD+ डिस्प्ले है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम 11 पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। मोबाइल के किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर है जो पावर बटन के तौर पर काम करता है।

ये भी पढ़ें:सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी: मारा गया 5 लाख इनामी नक्सली, कांप रहे दहशतगर्द

Vivo Y12s की कीमत

पावर के लिए Vivo Y12s में 5000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, ग्लोनास, ड्यूल-सिम और माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। वीवो Y12s को 9,990 रुपये में उपलब्ध कराया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story