×

KBC में आई ये कंटेस्टेंट हो गई अमिताभ से नाराज, इसलिए मांगनी पड़ी माफी

मंगलवार के एपिसोड में एक ऐसी कंटेस्टेंट आईं जिसने अपनी क्यूट एक्टिविटीज से सभी का दिल जीत लिया। अमिताभ बच्चन भी इस कंटेस्टेंट से काफी खुश नज़र आए। लेकिन कंटेस्टेंट ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे अमिताभ बच्चन को उनसे माफ़ी मागनी पड़ी।

Monika
Published on: 4 Nov 2020 3:56 AM GMT
KBC में आई ये कंटेस्टेंट हो गई अमिताभ से नाराज, इसलिए मांगनी पड़ी माफी
X
KBC में आई ये कंटेस्टेंट हुई अमिताभ बच्चन से नाज़ार, इस कारण मांगी माफ़ी

KBC 12 हर साल की तरह इस साल भी शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। मंगलवार के एपिसोड में एक ऐसी कंटेस्टेंट आईं जिसने अपनी क्यूट एक्टिविटीज से सभी का दिल जीत लिया। अमिताभ बच्चन भी इस कंटेस्टेंट से काफी खुश नज़र आए। लेकिन कंटेस्टेंट ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे अमिताभ बच्चन को उनसे माफ़ी मागनी पड़ी।

नाज़ार कंटेस्टेंट

दरअसल, जब कंटेस्टेंट ने कहा कि वो अमिताभ से एक बात के लिए नाज़ार हैं तो अमिताभ की भी उत्सुकता बढ़ी कि आखिर वो बात क्या है। कंटेस्टेंट ने बताया कि शाहरुख खान उनके फेवरेट एक्टर रहे हैं और जब अमिताभ ने मोहब्बतें में शाहरुख को डांटा था तो कंटेस्टेंट को बहुत बुरा लगा था।

ये भी पढ़ें…पंजाब में बिजली संकट: आंदोलन के कारण कोयले की कमी, छा सकता है अंधेरा

इस बात पर रोई थी कंटेस्टेंट

अमिताभ कंटेस्टेंट को अपनी सफाई में तरह तरह की बातें कहते हैं मगर कंटेस्टेंट नहीं मानती। अमिताभ उनसे कहते है कि उल्टा शाहरुख़ ने ही उन्हें फिल्म में डांटा था। लेकिन वो कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन की एक नहीं सुनती। फिर कंटेस्टेंट कहती है कि कभी खुशी कभी गम में तो आपने शाहरुख को घर से ही बाहर निकाल दिया था। मैं बहुत छोटी थी और बहुत रोई थी। अमिताभ फिर अपनी सफाई में हाथ जोड़ते हुए कहते हैं कि ऐसा करने के लिए उन्हें स्क्रिप्ट राइटर ने कहा था।

ये भी पढ़ें…ये है जानलेवा कम्बीनेशनः कोरोना और जहरीली हवा, दोनो ही डस रहे जिंदगी

अमिताभ ने कही ये बात

आखिर में अमिताभ ये कहते है कि उन्हें इस बात का दुःख है कि उन्होंने रेखा रानी का दिल दुखाया। वे हाथ जोड़ कर शाहरुख खान से माफी मांगते हैं और जब भी वे शाहरुख से मिलेंगे फिर इस बात के लिए उनसे माफी मांग लेंगे। तब जाकर कंटेस्टेंट रेखा रानी खुश होती हैं।

ये भी पढ़ें…झारखंड में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न, प्रत्याशियों की किस्मत EVM में कैद

गरीबी में गुजरा कंटेस्टेंट का जीवन

बता दें कि कंटेस्टेंट रेखा रानी का जीवन गरीबी में गुजरा है। उनके पिता एक ऑटो चलाते हैं। रेखा केबीसी के सेट से ढेर सारी इनामी राशी जीतकर जाना चाहती हैं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। जिसमें से एक है मोहब्बतें, कभी ख़ुशी कभी गम।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story