×

खेसारी हुए आग बबूला: बस ड्राइवर के साथ की बदतमीजी, वीडियो वायरल

मुंबई में खेसारी लाल यादव की एसयूवी एक हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि उनकी कार को एक बस ने टक्कर मार दी। इस बात से ही खेसारी काफी नाराज हो गए।

Shreya
Published on: 14 Jan 2021 9:04 AM GMT
खेसारी हुए आग बबूला: बस ड्राइवर के साथ की बदतमीजी, वीडियो वायरल
X
खेसारी हुए आग बबूला: बस ड्राइवर के साथ की बदतमीजी, वीडियो वायरल

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जाने माने एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक्टर काफी आग बबूला दिखाई दे रहे हैं। उनका गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने बस स्टाफ के साथ ना केवल बदतमीजी की, बल्कि उसे घसीटने भी लगे। अब इस घटना की वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रही है।

गाड़ी को बस ने मारी टक्कर

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई में खेसारी लाल यादव की एसयूवी एक हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि उनकी कार को एक बस ने टक्कर मार दी। इस बात से ही खेसारी काफी नाराज हो गए। हालांकि इस घटना में खेसारी को चोट नहीं आई, लेकिन गाड़ी को नुकसान हो गया। जिसके बाद उन्होंने बस ड्राइवर पर अपना गुस्सा निकालना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: जैस्मिन मना रहीं जश्नः बिग बॉस से निकलते ही भारती-पुनीत संग की पार्टी, तस्वीरें वायरल

khesari lal (फोटो- सोशल मीडिया)

ड्राइवर पर खेसारी ने निकाला अपना गुस्सा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल यादव और बस ड्राइवर के बीच सड़क पर बहस हो रही है और इस दौरान एक महिला यात्री इसमें खेसारी की गलती बता रही है। ड्राइवर से बहस करते करते खेसारी का गुस्सा इतना बढ़ जाता है कि वो ड्राइवर को घसीटना शुरू कर देते हैं और अपनी टूटी गाड़ी के पास ले जाते हैं।

ये वीडियो मुंबई के किस इलाके का है, इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इस वीडियो में काफी ज्यादा भीड़ नजर आ रही है। घटना के वक्त मौजूद लोग इस घटना को अपने कैमरों में कैद कर लेते हैं। हालांकि अब तक इस घटना पर खेसारी लाल की तरह से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का बड़ा खुलासा: ये बॉलीवुड फ़िल्में छीनी गईं, आर माधवन पर आरोप

khesarilal yadav (फोटो- सोशल मीडिया)

कंगना रनौत पर साधा था निशाना

आपको बता दें कि अभी हाल ही में खेसारी लाल ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत पर निशाना साधा था। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था कि 'ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाये मूली...अ खाली हर बात पे जुबान खूली... किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरूरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।'

यह भी पढ़ें: Birthday Special: शायर कैफ़ी आज़मी की कायल दुनिया, जानें जिंदगी से जुड़ी ये बातें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story