×

जॉन अब्राहिम ने ऐसे की गुपचुप शादी, पत्नी रहती हैं लाइमलाइट से काफी दूर

अभिनेता जॉन अब्राहिम लाइमलाइट में बने रहते हैं। वही इनकी पत्नी को लाइमलाइट की दुनिया काफी कम पसंद है। यह कभी कभी ही मीडिया के सामने आती हैं। आपको बता दें कि जॉन अब्राहिम बॉलीवुड में अब तक हर तरह के किरदार को निभा चुके हैं।

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 12:30 PM GMT
जॉन अब्राहिम ने ऐसे की गुपचुप शादी, पत्नी रहती हैं लाइमलाइट से काफी दूर
X
जॉन अब्राहिम ने ऐसे की गुपचुप शादी, पत्नी रहती हैं लाइमलाइट से काफी दूर photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड के जाने माने एक्टर जॉन अब्राहिम अपने बॉडी की वजह से जाने जाते हैं। इनकी धमाकेदार एक्टिंग दर्शकों को काफी लुभाती है। जॉन अब्राहिम अपनी लव लाइफ और अपनी सीक्रेट मैरिज की वजह से काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। आपको बता दें कि आज यानि 17 दिसंबर को इनका जन्मदिन भी मनाया जाता है। जॉन अब्राहिम ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट तरीके से की थी। इनकी पत्नी का नाम प्रिया रुंचल है जो लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं।

जॉन अब्राहिम की पत्नी लाइमलाइट से हैं दूर

अभिनेता जॉन अब्राहिम लाइमलाइट में बने रहते हैं। वही इनकी पत्नी को लाइमलाइट की दुनिया काफी कम पसंद है। यह कभी कभी ही मीडिया के सामने आती हैं। आपको बता दें कि जॉन अब्राहिम बॉलीवुड में अब तक हर तरह के किरदार को निभा चुके हैं। लेकिन अपनी निजी जिंदगी में यह काफी शांत स्वाभाव के हैं। इन्हें अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना काफी कम पसंद है।

शादी को काफी गुपचुप तरीके से की

जॉन अब्राहिम ने अपनी शादी को काफी गुपचुप तरीके से की थी। उन्होंने 2013 में प्रिया से शादी की थी। आपको बता दें कि इस शादी का जिक्र जॉन ने नहीं किया था। क्योंकि जॉन को अपनी निजी लाइफ के बारे में बातें करना नहीं पसंद है। 2014 के नए साल में लोगों को बधाई देते हुए इन्होंने अपने ट्वीटर पर अपने नाम के साथ गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचल को प्रिया अब्राहिम लिख दिया तो लोगों को उनकी इस शादी के बारे में पता चला।

यह भी पढ़ें : ‘राखी के लाज’ फिल्म का हुआ मुहूर्त, जल्द होगी रिलीज

जॉन ने बताया अपनी पत्नी के बारे में

जॉन ने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी के बारे में बताया कि प्रिया एक इंवेस्टमेंट बैंकर है। वो एक काफी निजी इंसान है। उन्होंने लंदन बिजनेस स्कूल से अपनी पढ़ाई की है। और इससे पहले लॉस ऐंजलिस में रह चुकी हैं। वो अपना काम बड़ी शांति के साथ करती हैं। और यह बात मुझे बेहद पसंद है।

यह भी पढ़ें : इन सेलिब्रिटी कपल्स के शादी से लोग हुए थे इरिटेट, क्या आप भी हो गए थे परेशान?

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story