कोरोना पॉजिटिव हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज एक्टर, खुद बताई अपनी हालत

कोरोना वायरस से बॉलीवुड भी अछूता नही है। हर किसी की तरह स्टार्स भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे है। खबर है कि एक्टर किरण कुमार को भी कोरोना वायरस हो गया है। किरण ने खुद इस खबर की पुष्टि की है।

Published by suman Published: May 24, 2020 | 8:38 am

मुंबई कोरोना वायरस से बॉलीवुड भी अछूता नही है। हर किसी की तरह स्टार्स भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे है। खबर है कि एक्टर किरण कुमार को भी कोरोना वायरस हो गया है। किरण ने खुद इस खबर की पुष्टि की है।

यह पढ़ें….यात्रियों को झटका: सरकार ने हवाई सफर की नहीं दी इजाजत, बताई ये वजह

किरण को इस बीमारी के कोई लक्षण नहीं थे। वह बिल्कुल ठीक थे। उन्हें ना कोई खांसी थी, ना ही बुखार और ना ही उन्हें सांस लेने में कोई दिक्कत थी। लेकिन जब उन्होंने कोराना का टेस्ट कराया तो वह पॉजिटिव पाए गए। फिलहाल किरण अपने घर में क्वारंटाइन में हैं। अब सोमवार या मंगलवार को वह फिर अपना टेस्ट कराएंगे।

किरण कुमार ने बताया कि घर में दो फ्लोर हैं। उनकी पत्नी और बच्चे पहली मंजिल पर रहते हैं और वह ऊपर के फ्लोर पर आइसोलेशन पर हैं। परिवार के साथ फोन के जरिए बात करते रहते हैं।

किरण ने एक वेबसाइट से बात करते हुए यह भी कहा कि इस दौरान हम सभी को पॉजिटिव रहना होगा। कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है, हमें इससे लड़ना है। उन्होंने बताया कि वह एक्सरसाइज करते हैं और पौष्टिक खाना खा रहे हैं। हमें पूरे भारत को इस वायरस से बचाना है।

यह पढ़ें….जानिए पत्नी के अंगों से जुड़े राज, पति के जीवन पर पड़ता है शुभ-अशुभ प्रभाव

बता दें कि किरण से पहले कनिका कपूर, जोया मोरानी, उनकी बहन शाजा मोरानी और उनके पिता करीम मोरानी भी इस महामारी का शिकार हो चुके हैं। और ठीक भी हो गए। देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक कई कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। लॉकडाउन के बावजूद इस जानलेवा वायरस के बढ़ते मामलों ने सभी को चिंता में डाल दिया है। महाराष्ट में आएदिन  केस बढ़ते जा रहे हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App