×

इस बच्चे ने बॉलीवुड के दिग्गजों को दी मात, मनोज कुमार ने कर दी ऐसी मांग,VIDEO

सोशल मीडिया ऐसा प्लेट फॉर्म है जहां आप अपने हुनर का प्रदर्शन कर लोगों के दिलों में छाप छोड़ सकते हैं। इसके लिए किसी गॉड फादर की जरूरत नहीं। पहले पर्दे के पीछे कई लोग ऐसे होते  जो अपना हुनर किसी न किसी मजबूरी के चलते पर्दे पर नहीं ला पाते।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 2 July 2020 3:18 AM GMT
इस बच्चे ने बॉलीवुड के दिग्गजों को दी मात, मनोज कुमार ने कर दी ऐसी मांग,VIDEO
X

मुंबई: सोशल मीडिया ऐसा प्लेट फॉर्म है जहां आप अपने हुनर का प्रदर्शन कर लोगों के दिलों में छाप छोड़ सकते हैं। इसके लिए किसी गॉड फादर की जरूरत नहीं। पहले पर्दे के पीछे कई लोग ऐसे होते जो अपना हुनर किसी न किसी मजबूरी के चलते पर्दे पर नहीं ला पाते।

आज सोशल मीडिया में हर कोई अपना टैलेंट लोगों के सामने रख रहा है। अभी एक बच्चे का डांस वीडियो वायरल हुआ जिससे अनुपम खेर जैसे सेलिब्रिटीज भी इंप्रेस हो गए।

यह पढ़ें...अब ये एक्ट्रेस डिप्रेशन मेंः कहा अब बर्दाश्त नहीं होता, जानिये कौन कर रहा टार्चर

एक्टर ने की मांग

अब एक नन्हें से बच्चे का पुलिस की वर्दी में एक्ट करते हुए का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है,जो लोगों को खींच रहा है। ये वीडियो एक्टर मनोज कुमार ने भी देखा जिनकी देशभक्ति की फिल्मे आज भी जहन में है और उन्होंने बच्चे की देशभक्ति देख उसे ऑस्कर देने की मांग कर डाली।



मनोज कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इसे ऑस्कर मिलना चाहिए।' इस वीडियो में नन्हें से बच्चे का एक्ट सच में कमाल का है। वो अपनी प्यारी से आवाज में डायलॉग बोल रहा है।

यह पढ़ें...इस बच्चे के लिए अनुपम खेर है बेकरार, सोशल मीडिया पर कर रहे तलाश

बता दें मनोज कुमार देशभक्ति की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी पहली फिल्म फैशन 1957 में आई थी, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता शहीद से फिल्म मिली थी। भारतीय सिनेमा में योगदान के लि वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने सम्मानित किया जा चुका है। इससे पहले उन्हें पद्म विभूषण दिलीप कुमार को भी यह सम्मान मिल चुका है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story