इस बच्चे ने बॉलीवुड के दिग्गजों को दी मात, मनोज कुमार ने कर दी ऐसी मांग,VIDEO

सोशल मीडिया ऐसा प्लेट फॉर्म है जहां आप अपने हुनर का प्रदर्शन कर लोगों के दिलों में छाप छोड़ सकते हैं। इसके लिए किसी गॉड फादर की जरूरत नहीं। पहले पर्दे के पीछे कई लोग ऐसे होते  जो अपना हुनर किसी न किसी मजबूरी के चलते पर्दे पर नहीं ला पाते।

मुंबई: सोशल मीडिया ऐसा प्लेट फॉर्म है जहां आप अपने हुनर का प्रदर्शन कर लोगों के दिलों में छाप छोड़ सकते हैं। इसके लिए किसी गॉड फादर की जरूरत नहीं। पहले पर्दे के पीछे कई लोग ऐसे होते  जो अपना हुनर किसी न किसी मजबूरी के चलते पर्दे पर नहीं ला पाते।

आज सोशल मीडिया में हर कोई अपना टैलेंट लोगों के सामने रख रहा है। अभी एक बच्चे का डांस वीडियो वायरल हुआ जिससे अनुपम खेर जैसे सेलिब्रिटीज भी इंप्रेस हो गए।

 

यह पढ़ें…अब ये एक्ट्रेस डिप्रेशन मेंः कहा अब बर्दाश्त नहीं होता, जानिये कौन कर रहा टार्चर

 

 

एक्टर ने की मांग

अब एक नन्हें से बच्चे का पुलिस की वर्दी में एक्ट करते हुए का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है,जो लोगों को खींच रहा है। ये वीडियो एक्टर मनोज कुमार  ने  भी देखा जिनकी देशभक्ति की फिल्मे आज भी जहन में है और उन्होंने बच्चे की देशभक्ति देख उसे ऑस्कर देने की मांग कर डाली।

 

 

 

 

मनोज कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘इसे ऑस्कर मिलना चाहिए।’ इस वीडियो में नन्हें से बच्चे का एक्ट सच में कमाल का है। वो अपनी प्यारी से आवाज में डायलॉग बोल रहा है।

 

यह पढ़ें…इस बच्चे के लिए अनुपम खेर है बेकरार, सोशल मीडिया पर कर रहे तलाश

 

बता दें मनोज कुमार देशभक्ति की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी पहली फिल्म फैशन 1957 में आई थी, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता शहीद से फिल्म मिली थी। भारतीय सिनेमा में योगदान के लि वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने सम्मानित किया जा चुका है। इससे पहले उन्हें पद्म विभूषण दिलीप कुमार को भी यह सम्मान मिल चुका है।

 

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App