अब ये एक्ट्रेस डिप्रेशन मेंः कहा अब बर्दाश्त नहीं होता, जानिये कौन कर रहा टार्चर

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने डिप्रेशन पर खुल कर बात की है। और एक पोस्ट में उन्होंने यह भी लिखा कि इस शख्स की वजह से मेरे जिंदगी में बहुत तनाव चल रहा है। 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते दिनों सुसाइड कर लिया था, जिसके पीछे की वजह को डिप्रेशन बताया जा रहा है। उनकी मौत के बाद से कई सेलेब्स डिप्रेशन को लेकर मुखर हुए हैं। वहीं इस बीच भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी अपने डिप्रेशन पर खुल कर बात की है। और एक पोस्ट में उन्होंने यह भी लिखा कि इस शख्स की वजह से मेरे जिंदगी में बहुत तनाव चल रहा है।

यह भी पढ़ें: कलयुगी भाभी: देवर के साथ मिलकर कर दिया कांड, नंनद को किया साइड

रानी ने अपने इंस्टा पोस्ट में बताया डिप्रेशन से गुजर रही हूं

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने डिप्रेशन पर खुल कर बात की। जिसकी वजह उन्होंने एक धनंजय सिंह नाम के शख्स को बताया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि अगर मैं कुछ भी कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार यह शख्स होगा, जो उन्हें काफी वक्त से हैरेस कर रहा है।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी सेना पर खतरनाक हमला, आतंकियों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

मैं अब बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी हूं

रानी चटर्जी ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी हूं। अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग और पॉजिटिव बने रहने की बात करती रहती हूं, लेकिन अब नहीं हो पा रहा है। ये आदमी कई सालों से फेसबुक पर मेरे बारे में ना जाने कितनी गंदी-गंदी बातें लिख रहा है। मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की। मैंने कई लोगों से बात की, लेकिन सबने इग्नोर करने को कहा पर मैं भी तो इंसान हूं।

यह भी पढ़ें: ‘जल जीवन मिशन’ के तहत मणिपुर में ‘उयाल जलापूर्ति योजना’ बना मिसाल

बोला शायद ये चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं

उन्होंने आगे लिखा कि मैं मोटी हूं, बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है। लोग मुझे ये सब भेजते हैं और कहते हैं कि इग्नोर करो, लेकिन अब नहीं हो सकता इग्नोर। मैं कई सालों सो इस बात को लेकर काफी परेशान हो चुकी हूं। मैं मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। शायद ये चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं। इसकी वजह से मेरी जिन्दगी में बहुत तनाव है।

यह भी पढ़ें: उपराष्ट्रपति का जन्मदिन: PM मोदी और गृह मंत्री ने दी जन्मदिन की बधाई

इस शख्स को ठहराया जिम्मेदार

रानी आगे लिखती हैं कि मेरी मुंबई पुलिस से ये रिक्वेस्ट है कि अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा। मैंने साइबर सेल से भी इसकी शिकायत की थी, लेकिन वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, लेकिन मैं जानती हूं कि ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है। मैं अब हताश हो चुकी हूं। अब मुझमें हिम्मत नहीं बची है या तो मैं आत्महत्या कर लूं, क्योंकि मैं इसकी वजह से कई सालों से बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं। अब और नहीं होता बर्दाश्त। #Suicide

फैंस और करीबी कर रहे ये अपील

रानी चटर्जी का ये पोस्ट सामने आते ही सनसनी मच गई है। एक्ट्रेस के फैंस और उनके करीबी एक्ट्रेस से ऐसा कोई भी कदम ना उठाने की अपील कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सबसे अमीर अभिनेत्री: पास है करोड़ों की संपत्ति, कई महलों की हैं मालकिन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App