×

कलयुगी भाभी: देवर के साथ मिलकर कर दिया कांड, नंनद को किया साइड

सिद्धार्थनगर जिले के एकडेहवा गांव स्थित संस्कृत महाविद्यालय में 25 जून की शाम मिली युवती के लाश के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया।

Newstrack
Published on: 1 July 2020 8:53 AM GMT
कलयुगी भाभी: देवर के साथ मिलकर कर दिया कांड, नंनद को किया साइड
X

सिद्धार्थनगर: सिद्धार्थनगर जिले के एकडेहवा गांव स्थित संस्कृत महाविद्यालय में 25 जून की शाम मिली युवती के लाश के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। साथ ही हत्या के आरोप में गाँव के एक युवक और मृतका की सगी भाभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हत्या के इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी विजय ढुल ने बताया कि यह हत्या प्रेम प्रसंग की वजह मृत युवती के प्रेमी व कलयुगी भाभी ने की है।

ये भी पढ़ें:सबसे अमीर अभिनेत्री: पास है करोड़ों की संपत्ति, कई महलों की हैं मालकिन

पुलिस की माने तो अब्दुल रहमान के संबंध मृत युवती गुंजन व उसकी भाभी रेनू से प्रेम संबंध थे और इसी वजह के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया । नंनद गुंजन को 25 जून की रात घर से उसकी भाभी रेनू गाँव के बाहर स्थित एक विद्यालय परिसर में ले गई और वहां प्रेमी अब्दुल रहमान के साथ मिलकर नंनद की दुपट्टे से गला दबा कर हत्या कर दी । मोबाइल की काल डिटेल इस मामले को सुलझाने में बहुत मददगार बनी। आरोपी प्रेमी के मोबाइल व मृत युवती व उसकी भाभी के मोबाइल को जब खंगाला गया तो उसमें दोनों की कई फोटोज ऐसी मिली जिससे यह साबित हो गया कि नंनद व भाभी दोनों ही आरोपी अब्दुल रहमान के प्रेमजाल में फंसी थी।

ये भी पढ़ें:तबाही की घंटी: हिमाचल में झीलें मचाएंगी कहर, पहले भी हुआ है ऐसा हाल

अब्दुल रहमान के पहले ननद से प्रेम सबंध थे, फिर उसकी भाभी रेनु से भी संबंध हो गए। जिससे प्यार में अंधी कलयुगी भाभी ने योजना बनाई और प्रेमी के साथ मिलकर ननंद गुंजन की हत्या कर शव को स्कूल के एक कमरे में फेक दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story