×

अभी-अभी सेना पर खतरनाक हमला, आतंकियों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। सोपोर जिले में सीआरपीएफ की टीम पर आतंकियों ने हमला कर दिया। जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया हैे, वहीं एक आम नागरिक की भी मौत हो गई है।

Newstrack
Published on: 1 July 2020 7:48 AM GMT
अभी-अभी सेना पर खतरनाक हमला, आतंकियों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। सोपोर जिले में सीआरपीएफ की टीम पर आतंकियों ने हमला कर दिया। जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया हैे, वहीं एक आम नागरिक की भी मौत हो गई है। इस आतंकी हमले के बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें सबके दिल की ममता को उजागर कर दिया। जीं हां सेना का एक जवान आतंकियों की गोली से एक नादान बच्चे को बचाने के लिए उसे गोदी में लेकर सुरक्षित स्थान पर ले रहा है।

ये भी पढ़ें... धमाके से कांपे लोग: लिग्नाइट कॉर्पोरेशन में हुआ भयानक ब्लास्ट, कई लोगों की मौत

सेना का ये जाबांज जवान

सोपोर में हुए इस आतंकी हमले में आतंकियों की गोलीबारी के दौरान आई यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। सेना का ये जाबांज जवान इस फोटो में बच्चे से बात भी कर रहा है। इस बच्चे के चेहरे की मासूमियत और जवान की उससे बाद करते हुई तस्वीर छू रही है।

आपकों बता दें कि कुछ दिन पहले आतंकियों ने एक सीआरपीएफ के जवान और एक 5 साल के बच्चे को गोली मारकर हत्या कर दी थी। वाघमा के बिजबेहरा में हुई इस घटना में शामिल आतंकियों को जवानों ने कल मारकर बदला ले लिया।

बीते कई दिनों में भारतीय सुरक्षाबलों ने कई आतंकियों का खात्मा कर दिया है। जिससे आतंकी बौखलाए हुए हैं। सेना के जवानों की कड़ी कार्रवाई से बौखलाए आतंकी अब घाटी के मासूम लोगों को भी अपना निशाना बनाने में तुले हुए हैं। ऐसे में अब वो बच्चों को भी नहीं बक्स रहे हैं।

ये भी पढ़ें...सबसे बड़ा घोटाला: करोड़ों का सोना निकला नकली, अब जाकर हुआ खुलासा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story