×

फिर दुखी बॉलीवुड: अचानक मिथुन की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर्स पहुंचे होटल

इस पर शहर के जिला उपचिकित्सालय के सीएमएस डॉ. यतिन्द्र सिंह ने बताया कि मिथुन होटल सवाई में ठहरे हैं। 19 दिसंबर शनिवार को होटल से फोन कर बताया गया कि वे अस्पताल आने में असमर्थ हैं।

Newstrack
Published on: 20 Dec 2020 1:11 PM GMT
फिर दुखी बॉलीवुड: अचानक मिथुन की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर्स पहुंचे होटल
X
फिर रोया बॉलीवुड: अचानक मिथुन की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर्स पहुंचे होटल (PC: Social media)

मुंबई: बॉलीवुड के प्रसिद्ध व दिग्गज एक्टर-डांसर मिथुन चक्रवर्ती ने अपने दम पर एक अलग ही पहचान बना ली है। उनकी फैन फोल्लोविंग भारत से लेकर हर जगह है। लोग उनकी एक्टिंग व दमदार डायलॉग को काफी पसंद करते आ रहे हैं। अब उन्हें लेकर बड़ी खबर आ रही है कि मसूरी पहुंचे एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की अचानक तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है। एक्टर मिथुन इन दिनों वेबसीरीज की शूटिंग के लिए मसूरी पहुंचे हैं। इस वेबसीरीज का नाम 'कश्मीर फाइल्स' है।

ये भी पढ़ें:मिसाल बनी बिटिया: बलिया की नेहा के हुनर से हिली दुनिया, वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज

तभी खबर आने लगी कि उनकी तबीयत बिगड़ गयी हैं। मिली जानकारी के अनुसार एक्टर को उल्टी और दस्त हो गए हैं, जिसके तुरंत बाद डॉक्टरों की टीम उन्हें अस्पताल में देखने पहुंची है। डॉक्टरों के मुताबिकअब उनकी हेल्थ में काफी सुधार है।

इस पर शहर के जिला उपचिकित्सालय के सीएमएस डॉ. यतिन्द्र सिंह ने बताया कि मिथुन होटल सवाई में ठहरे हैं। 19 दिसंबर शनिवार को होटल से फोन कर बताया गया कि वे अस्पताल आने में असमर्थ हैं। इसीलिए फ़ौरन डॉक्टरों की टीम को होटल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उनकी जांच करने क बाद उन्हें जरूरी दवाएं दी, जिससे उन्हें थोड़ी राहत मिली।

ये भी पढ़ें:सावधान: वैक्सीन तो आ गयी है, लेकिन ये लापरवाही पड़ेगी बहुत भारी

वही उनके काम की बात तरें तो मिथुन लास्ट बार 2019 की थ्रिलर फिल्म 'द ताशकंत फाइल्स' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ श्वेता बासू और नसीरुद्दीन शाह थे। एक्टर मिथुन ने बंगाली सिनेमा में भी बहुत नाम कमाया है। और तो और वो डिस्को डांसर के नाम से फेमस भी हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story