नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पत्नी ने मांगा तलाक: ऐसे की थी लव मैरिज, अब भेजा नोटिस

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया का साल 2004 से अफेयर शुरू हो गया था, जिसके बाद उन्होंने साल 2009 में लव लैरिज कर ली। दोनों की शादी को 11 साल हो चुके हैं।

Published by Shivani Awasthi Published: May 18, 2020 | 8:22 pm

मुजफ्फरनगर: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉकडाउन के बीच आज मुंबई से मुजफ्फरनगर स्थित अपने घर पहुंचे। जिसके बाद उन्हें परिवार समेत क्वारंटीन कर दिया गया। इसी बीच अब उन्हें बड़ा झटका पत्नी आलिया सिद्दीकी ने दिया। नवाजुद्दीन की पत्नी ने उनसे तलाक माँगा है। इसके लिए उन्हें नवाजुद्दीन को कानून नोटिस भी भेजा है।

नवाजुद्दीन की पत्नी ने भेजा तलाक का लीगल नोटिस

बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन की पत्नी ने उन्हें 7 मई को ही तलाक का लीगल नोटिस भेज दिया था। इसके साथ ही उन्होने पति से मेंटेनेंस रकम की भी मांग की। नवाजुद्दीन को आलिया से दो बच्चे है। शौरा सिद्दीकी नाम की नौ साल की बड़ी और पांच साल के बेटे का नाम यानी सिद्दीकी है।

नवाजुद्दीन ने 11 साल पहले हिन्दू लड़की से की थी लव मैरिज:

दरअसल, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया का साल 2004 से अफेयर शुरू हो गया था, जिसके बाद उन्होंने साल 2009 में लव लैरिज कर ली। दोनों की शादी को 11 साल हो चुके हैं। आलिया का असल नाम अंजना आनंद किशोर पांडे था। लेकिन शादी के बाद उन्होंने इस्लाम के मुताबिक बदल कर आलिया सिद्दीकी कर लिया था। जानकारी के मुताबिक आलिया ने दो महीने पहले ही अपना नाम कानूनी तौर पर बदलकर फिर से अंजना आनंद किशोर पांडे करवा लिया है।

ये भी पढ़ेंः डरपोक पाकिस्तान: बलूचों से थर-थर कांपा, अब करना पड़ा ऐसा

पहली पत्नी को तलाक दे नवाजुद्दीन ने की थी गर्लफ्रेंड आलिया से शादी

बता दें कि आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी है। नवाजुद्दीन की पहली पत्नी का नाम शीबा है। शीबा के साथ उनकी अरेंज मैरज हुई थी, जो छह महीने भी नहीं टिकी और दोनों ने शादी के कुछ ही महीनों बाद तलाश ले लिया था। इसके बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अंजना से शादी कर ली।

nawajuddin

आलिया ने बताई तलाश की वजह:

दोनों के बीच तलाश की वजह को लेकर आलिया ने कहा कि उन दोनों के बीच कई समस्याएं हैं। और दोनों के बीच शादी के एक साल बाद से ही टकराव शुरू हो गया था। हालाँकि दोनों ने 11 साल तक शादी को संभालने का प्रयास किया। शादी से पहले भी एक सामान्य प्रेमी जोड़े की तरह दोनों के बीच तकरारें हुआ करती थी। ब्रेकअप और पैच-आप का दौर चलता था लेकिन शादी के बाद मिया-बीवी के झगड़े बढ़ते चले गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App