×

द कपिल शर्मा शो का अभिनेता सड़क पर जूस बेचते हुए आया नजर, नहीं मिल रहा काम

अपने अभिनय से पूरे विश्व को हंसाने वाले यह अभिनेता सड़क पर आ गया है। द कपिल शर्मा शो में डॉ गुलाटी के नाम से मशहूर अभिनेता इन दिनों सोशल मीडिया पर कभी छोले कुल्चे बेचते हुए तो कभी जूस बेचते हुए दिख रहे है। बताया जा रहा है कि इन दिनों यह अभिनेता नया काम शुरू कर लिया है।

Shweta Pandey
Published on: 27 Feb 2021 1:27 PM GMT
द कपिल शर्मा शो का अभिनेता सड़क पर जूस बेचते हुए आया नजर, नहीं मिल रहा काम
X
अभिनेता सड़क पर जूस बेचने हुए

नई दिल्लीः अपने अभिनय से पूरे विश्व को हंसाने वाले यह अभिनेता सड़क पर आ गया है। द कपिल शर्मा शो में डॉ गुलाटी के नाम से मशहूर अभिनेता इन दिनों सोशल मीडिया पर कभी छोले कुल्चे बेचते हुए तो कभी जूस बेचते हुए दिख रहे है। बताया जा रहा है कि इन दिनों यह अभिनेता नया काम शुरू कर लिया है।

आइए देखते है क्या है इसकी सच्चाईः

स्टैंड-अप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों जूस बेचते हुए दिख रहे है। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी के रूप में अपने किरदार से जनता को हंसाने वाला सुनील ग्रोवर इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।

ये भी पढ़ेंःमेरठ में 6 मार्च को किसान महापंचायत, कृषि कानूनों के खिलाफ हुंकार भरेंगी प्रियंका गांधी

बेचते हुए दिखे सुनील­

सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी के लिए पूरे विश्व में जाने जाते हैं। इस समय भले ही वो किसी शो का हिस्सा नहीं हैं तो भी वो लोगों का मनोरंजन करने में पीछे नहीं है। आए दिन वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट शेयर कर फैन्स का मनोरंजन करते ही रहते हैं। इस समय अब सुनील ग्रोवर ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह जूस बेचते हुए नजर आ रहे हैं. सुनील ने अपना ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'अपनी डार्लिंग को ये जूस पिलाओ'. वीडियो में सुनील ने जूस का दाम भी बताया जो कि 20 रुपये था।

ये भी पढ़ेंःगुजरात में कोरोना वैक्सीन की कीमत निजी अस्पतालों में 250 रुपये होगी: डिप्टी सीएम नितिन पटेल

इन फिल्मों में कर चुके हैं कामः

सबसे पहले सुनील ग्रोवर 'गब्बर इज बैक' में दिखे थे। जिसके बाद 'भारत' फिल्मों में मुख्य भूमिका में थे। हालही में आखिरी बार सुनील ग्रोवर वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आए थे इस वेब सीरीज में सुनील ने अपने कॉमिक अवतार से इतर संजीदा रोल निभाते नजर आए थे। इस सीरीज में सुनील का रोल लोगों को बहुत पसंद आया। इस वेब सीरीज में लोगों ने अपना खूब प्यार बरसाया। सुनील का यह नया अवतार देख सभी हैरत में थे।

Shweta Pandey

Shweta Pandey

Next Story