×

नवाबों की शहर लखनऊ में राजकुमार राव, गोभी के फूल पर फिसला दिल

फैंस ने कूल और डैसिंग राजकुमार राव के साथ भरपूर मस्ती की और फिल्म रूही का ट्रेलर देखा और उसकी तारीफ की।राजकुमार ने भी फैंस के साथ मस्ती का एक भी मौका नहीं छोड़ा। 

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 10 March 2021 4:03 PM GMT
नवाबों की शहर लखनऊ में राजकुमार राव, गोभी के फूल पर फिसला दिल
X
आज राजकुमार राव ने पूरे जोश और उत्साह के साथ लखनऊ की तहजीब का पूरा मजा लिया।

लखनऊ: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर राजकुमार राव लखनऊ के प्लासीयो मॉल में अपनी फिल्म "रूही" के प्रमोशन कार्यक्रम के लिए पहुंचें। इस दौरान राव ने फैंस के साथ सेल्फी भी ली।नवाबी नगरी में राजकुमार राव का अंदाज देख कर लोग खुश हुए और उनसे मिलकर सेल्फी।

तस्वीरों के जरिए आप उन लम्हों का आनंद ले

आज का दिन फैंस के लिए बहुत बड़ा था, हो भी क्यों ना जब खुद आंखों के सामने चहेता एक्टर मौजूद हो तो दिल की धड़कने तो तेज होंगी ही।लेकिन अगर आप लखनऊ में रहकर भी इसका मजा नहीं ले पाएं तो कोई बात नहीं अब न्यूजट्रैक की इन तस्वीरों के जरिए आप उन लम्हों का आनंद ले सकते है।

raj kumar

लखनऊ की तहजीब का पूरा मजा

आज राजकुमार राव ने पूरे जोश और उत्साह के साथ लखनऊ की तहजीब का पूरा मजा लिया। फैंस ने कूल और डैसिंग राजकुमार राव के साथ भरपूर मस्ती की और फिल्म रूही का ट्रेलर देखा और उसकी तारीफ की।राजकुमार ने भी फैंस के साथ मस्ती का एक भी मौका नहीं छोड़ा।

raj kumar

यह पढ़ें....जानें शिवरात्रि और महाशिवरात्रि में अंतर, सोमवार से क्या है भगवान शिव का कनेक्शन

बढ़ गई दिल की धड़कने

प्लासीयों मॉल में सबकी निगाहें उस वक्त टिंकी रह गई जब वहां मौजूद एक लड़की ने राजकुमार राव को प्रपोज कर दिया। प्रपोज का तरीका भी अनूठा देख सबके दिल की धड़कने बढ़ गई। राजकुमार राव को लड़की ने गोभी के फूल देकर प्रपोज किया है।

raj kumar

गोभ के फूल पर अटका दिल

जिसका जवाब भी एक्टर ने कूल और बिंदास रोमांटिक अंदाज में दिया। जिसे देखकर लोगों को रोमांटिक शाहरुख और काजोल की जोड़ी लोगों को याद आ गई होगी। जब कुछ कुछ होता है में शाहरूख ने प्रपोज किया था रानी और काजोल को। कुछ ऐसे ही लम्हे का गवाह बना लखनऊ और वहां के लोग , जब राव ने उसी गोभी के फूल के प्यार भरे अंदाज में उस लड़को दिया तो तालियों की गड़गड़ाहट से प्लासीया मॉल गूंज उठा।

raj kumar

यह पढ़ें..आलिया भट्ट ने तोड़ा रणबीर कपूर का सपना! एक्ट्रेस ने लिया ये बड़ा फैसला

रुही के प्रमोशन के दौरान लोगों ने अपने पसंदीदा एक्टर के साथ सेल्फी भी लिया और खुद एक्टर भी लोगों के साथ बहुत सहज दिखें।

raj kumar

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story