×

आलिया भट्ट ने तोड़ा रणबीर कपूर का सपना! एक्ट्रेस ने लिया ये बड़ा फैसला

बॉलीवुड की क्यूट और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भले फिल्मी बैकग्राउंड से तालुख रखतीं हो लेकिन फिल्मों मे उनकी एक्टिंग काबिले तारीफ होती है। इस महीने 15 मार्च हो आलिया का 27वां जन्मदिन हैं। लेकिन अभी फिलहाल आलिया ने अपनी बर्थड़े पार्टी पोस्टपोन करने का फैसला किया है।

Monika
Published on: 10 March 2021 2:35 PM GMT
आलिया भट्ट ने तोड़ा रणबीर कपूर का सपना! एक्ट्रेस ने लिया ये बड़ा फैसला
X
अलिया भट्ट नहीं मनाएंगी अपना 27वां जन्मदिन, जानें क्या है वजह

मुंबई: बॉलीवुड की क्यूट और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भले फिल्मी बैकग्राउंड से तालुख रखतीं हो लेकिन फिल्मों मे उनकी एक्टिंग काबिले तारीफ होती है, इसके भी कोई झुठला नहीं सकता। इस महीने 15 मार्च हो आलिया का 27वां जन्मदिन हैं। एक्टर रणबीर कपूर ने आलिया के जन्मदिन के लिए सभी तैयारियां कर ली थी। लेकिन रणबीर के कोविड-19 पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें घर पर क्वारंटीन होना पड़ा।

रणबीर घर मे ही क्वारंटीन

आने वाले 15 दिन तक दिनों के लिए रणबीर घर मे ही क्वारंटीन रहेंगे जिसके चलते आलिया का जन्मदिन भी नहीं माना पाएंगे। खबरों की माने तो रणबीर ने आलिया के लिए छोटी सी गेट-टुगेदर पार्टी प्लान की थी। लेकिन अभी फिलहाल आलिया ने अपनी बर्थड़े पार्टी पोस्टपोन करने का फैसला किया है। हालांकि अभी तक आलिया की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग

आपको बता दें, कि रणबीर कपूर के साथ-साथ निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली भी कोरोना पॉजिटिव हैं। चूंकि आलिया भी इसी टीम के साथ शूटिंग कर रहीं थी इसलिए इन्हें इंफेक्शन का खतरा बना हुआ है। माना जा रहा है कि रणबीर और संजय लीला भंसाली को फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर कोरोना संक्रमित हुआ है। जिसके चलते इस फिल्म कि भी शूटिंग टाल दी गयी है।

ये भी पढ़ें : महानायक अमिताभ बच्चन को मिलेगा यह इंटरनेशनल अवॉर्ड, फैंस में खुशी की लहर

फिल्म मे ये बड़े स्टार

अब तक रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएंगे तभी फिल्म कि शूटिंग दोबारा से शुरू होगी। इस फिल्म मे आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन काम कर रहे हैं। इस फिल्म का लगातार चर्चा में बनी हु है।

ये भी पढ़ें: कंगना पर बड़ी खबर: अब कोर्ट ने मांगा जवाब, पुलिस फाइल करेगी एक्शन टेकन रिपोर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story