×

महानायक अमिताभ बच्चन को मिलेगा यह इंटरनेशनल अवॉर्ड, फैंस में खुशी की लहर

बॉलीवुड जगत के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम 2021 FIAF अवॉर्ड में चुना गया है। आपको बता दें कि यह नॉमिनेशन फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन द्वारा किया गया है। अमिताभ बच्चन को 19 मार्च को होने वाले वर्चुअल शोकेस में इस अवॉर्ड को सम्मानित किया जाएगा।

Newstrack
Published on: 10 March 2021 9:43 AM GMT
महानायक अमिताभ बच्चन को मिलेगा यह इंटरनेशनल अवॉर्ड, फैंस में खुशी की लहर
X
महानायक अमिताभ बच्चन को मिलेगा यह इंटरनेशनल अवॉर्ड, फैंस में खुशी की लहर photos (social media)

नई दिल्ली : बॉलीवुड जगत के महानायक अमिताभ बच्चन को ढेरों पुरस्कार से सम्मानित किया जा चूका है। वहीं बिग बी के फैन्स के लिए एक बेहद खुशखबरी सामने आ रही है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन को 19 मार्च को होने वाले इंटरनेशनल एफआईएएफ द्वारा एफआईएएफ 2021 अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। इस इंटरनेशनल अवॉर्ड के लिए बिग बी का नाम चुना गया है।

अमिताभ बच्चन का नाम 2021 FIAF अवॉर्ड में चुना गया

बॉलीवुड जगत के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम 2021 FIAF अवॉर्ड में चुना गया है। आपको बता दें कि यह नॉमिनेशन फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन द्वारा किया गया है। अमिताभ बच्चन को 19 मार्च को होने वाले वर्चुअल शोकेस में इस अवॉर्ड को सम्मानित किया जाएगा। 78 वर्षीय महानायक ने अब तक बॉलीवुड जगत में रहकर इस विरासत को बढ़ाने में काफी बड़ा योगदान दिया है।

अमिताभ बच्चन के कही यह बात

महानायक अमिताभ बच्चन ने इस इंटरनेशनल सम्मान को लेकर कहा कि "मैं इस 2021 FIAF अवॉर्ड को लेकर काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह एक ऐसा कॉज है जिसके लिए मैं गहराई से प्रतिबद्ध हूं। उन्होंने कहा कि फिल्म संग्रह उतना ही महत्वपूर्ण है जितना महत्वपूर्ण फिल्म निर्माण करना है। मुझे उम्मीद है कि हम फिल्म उद्योग और सरकार के सहयोगियों से सबसे महत्वपूर्ण कार्य में समर्थन हासिल करने में सफल हुए हैं। "

FIAF award

ये भी पढ़े...फटाफट करें अप्लाई: CISF में आई वैकेंसी, 2000 पदों हो रही है भर्ती, देखें पूरी डिटेल

महानायक अमिताभ बच्चन को क्यों मिल रहा सम्मान

इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फिल्म आर्काइव्स शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर ने बताया कि बॉलीवुड जगत के महानायक अमिताभ बच्चन को यह इंटरनेशनल एफआईएएफ 2021 अवॉर्ड से इसलिए सम्मानित किया जा रहा है। क्योंकि इनका फिल्मी जगत को आगे बढ़ाने में सबसे बड़ा समर्थन देखा गया है।

ये भी पढ़े....केंद्रीय मंत्री की खूबसूरत बेटी: करने जा रही बॉलीवुड मे एंट्री, यहां देखें तस्वीरें

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story