×

कंगना पर बड़ी खबर: अब कोर्ट ने मांगा जवाब, पुलिस फाइल करेगी एक्शन टेकन रिपोर्ट

अदालत में याचिकाकर्ता द्वारा कहा गया कि अगर कंगना रनौत कुछ ट्वीट करती हैं, तो वो मीडिया में भी प्रकाशित होता है। ऐसे में कंगना के द्वारा दिया गया ऐसा बयान सांप्रदायिक तनाव का कारण बन सकता है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 10 March 2021 11:33 AM GMT
कंगना पर बड़ी खबर: अब कोर्ट ने मांगा जवाब, पुलिस फाइल करेगी एक्शन टेकन रिपोर्ट
X
सोशल मीडिया से फोटो

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा किए गए विवादित ट्वीट पर पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से जवाब मांगा है। कंगना रनौत ने किसानों पर टिप्पणी करते कंगना रनौत ने किसानों पर टिप्पणी करते हुए कुछ ट्वीट किए थे, जिसके खिलाफ अदालत में याचिका दायर की गई थी। बुधवार को इसी मसले पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई।

ट्विटर का इस्तेमाल

अब अदालत ने दिल्ली पुलिस ने एक्शन टेकन रिपोर्ट मांगी है।कोर्ट ने सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता मनजिंदर सिरसा के वकील से पूछा कि अगर किसी ने सोशल मीडिया पर कुछ कहा है, तो वो आपके लिए इतना जरूरी क्यों है? लोग हमारे देश में ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं?

यह पढ़ें....लालू यादव का चोरी हुआ तकिया और रजाई, जब सामने आया चोर तो दंग रह गए सभी

कंगना रनौत कुछ ट्वीट

अदालत में याचिकाकर्ता द्वारा कहा गया कि अगर कंगना रनौत कुछ ट्वीट करती हैं, तो वो मीडिया में भी प्रकाशित होता है। ऐसे में कंगना के द्वारा दिया गया ऐसा बयान सांप्रदायिक तनाव का कारण बन सकता है। हालांकि, कोर्ट ने फिर पूछा कि कितने लोग सोशल मीडिया पर हैं या अखबार पढ़ते हैं? बता दें कि कंगना रनौत किसानों के आंदोलन के खिलाफ लगातार ट्विटर पर मुखर रही हैं। बीते साल 29 नवंबर, 4 दिसंबर और इस साल 2 फरवरी को कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के खिलाफ ट्वीट किया था और किसानों की तुलना आतंकवादियों से की थी।

kangana

यह पढ़ें....औरैया सड़क हादसा: डंपर की चपेट में आया बाइक सवार, तड़प-तड़प कर हुई मौत

किसानों की तुलना आतंकवादियों से

अब इस मामले की सुनवाई 24 अप्रैल को की जाएगी कंगना रनौत द्वारा किए गए इन ट्वीट के खिलाफ ही मनजिंदर सिरसा ने अदालत में याचिका दायर की है। अदालत से मांग की गई है कि कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज ने की इजाजत दी जाए। कंगना रनौत की ओर से किसान आंदोलन में शामिल लोगों की तुलना आतंकवादियों से की गई थी, साथ ही पैसे लेकर आंदोलन में जाने का आरोप भी लगाया गया था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story