×

लालू यादव का चोरी हुआ तकिया और रजाई, जब सामने आया चोर तो दंग रह गए सभी

एसएसपी ने उन्होंने उन पुलिसकर्मियों को निर्देश देते हुए कहा है, “24 घंटे के भीतर सामान को जमा करें। यह भी बताएं कि अब तक उन्होंने सामान क्यों नहीं वापस किया।

Newstrack
Published on: 10 March 2021 11:00 AM GMT (Updated on: 8 April 2021 11:09 AM GMT)
लालू यादव का चोरी हुआ तकिया और रजाई, जब सामने आया चोर तो दंग रह गए सभी
X
लालू यादव का चोरी हुआ तकिया और रजाई, जब सामने आया चोर तो दंग रह गए सभी

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बता दें कि रांची के रिम्म में गद्दा, रजाई और तकिये गायब होने की खबर सामने आई है। दरअसल बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव को का इजाल रिम्स में चल रहा था। लालू यादव और उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को रिम्स की तरफ से रजाई, गद्दा, तकिया दिया, जो कि अब गायब बताए जा रहे है। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने तैनात पुलिसकर्मियों से जवाब मांगा है।

केली बंगले में भर्ती थे लालू

आपको बता दें कि दिल्ली के एम्स में भर्ती होने से पहले लालू यादव का इलाज रांची के रिम्स के केली बंगले में हो रहा था। उनकी सुरक्षा में 10 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था। रिम्स ने उन्हें रजाई, गद्दा और तकिया मुहैया कराया था। बताया जा रहा है कि लालू यादव को दिल्ली रेफर करने के बाद सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने रिम्स से मिले सभी सामान को अपने साथ ले गए।

lalu yadav

ये भी पढ़ें... मिली खजाने की तिजोरी: लग गया लोगों का जमावड़ा, यूपी के इस शहर से बड़ी खबर

रिम्स ने एसएसपी को लिखा पत्र

सामान वापस करने को लेकर रिम्स ने रांची के एसएसपी को पत्र लिखा है, जिसके बाद एसएसपी ने सुरक्षा में तैनात 10 पुलिसकर्मियों से स्पष्टीकरण मांगा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने कहा है, “अब तक जवानों ने रिम्स का सामान वापस नहीं किया है। सामान को वापस नहीं किए जाने के कारण रिम्स प्रबंधन पर आर्थिक बोझ बढ़ रहा है। यह गंभीर विषय है। इससे पुलिस की छवि धूमिल हो रही है।”

पुलिसकर्मियों को दिया निर्देश

एसएसपी ने उन्होंने उन पुलिसकर्मियों को निर्देश देते हुए कहा है, “24 घंटे के भीतर सामान को जमा करें। यह भी बताएं कि अब तक उन्होंने सामान क्यों नहीं वापस किया। आदेश का पालन नहीं करने पर उनके विरुद्ध अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी।”

ये भी पढ़ें... महानायक अमिताभ बच्चन को मिलेगा यह इंटरनेशनल अवॉर्ड, फैंस में खुशी की लहर

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story