×

'राधे' में नजर आएंगे रणदीप हुड्डा, दबंग खान से होगी सीधी टक्कर

ख़बरों के अनुसार फिल्म में रणदीप हुड्डा एक ड्रग माफिया बनने जा रहे हैं। वे एक ऐसे सनकी ड्रग माफिया होंगे जो किसी को भी अपने काम के लिए मार सकता है।

Newstrack
Published on: 10 Dec 2020 7:57 AM GMT
राधे में नजर आएंगे रणदीप हुड्डा, दबंग खान से होगी सीधी टक्कर
X
'राधे' में नजर आएंगे रणदीप हुड्डा, दबंग खान से होगी सीधी टक्कर (PC: Social media)

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान यानि एक्टर सलमान खान की फिल्मों लो लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित रहते हैं। अब भाईजान की मेगा बजट फिल्म राधे आने वाली है जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म में दबंग खान लीड रोल में हैं ही, लेकिन इस बार उनके अपोजिट में विलेन के तौर पर एक्टर रणदीप हुड्डा रहेंगे। जानकारी के मुताबिक प्रभु देवा की इस एक्शन फिल्म में रणदीप हुड्डा एक खतरनाक विलेन का रोल निभाएंगे। ये ऐसा रोल है जिसे रणदीप ने कभी नहीं प्ले किया है।

ये भी पढ़ें:तड़तड़ाई गोलियां: गोकशों का हुआ एनकाउंटर, मेरठ पुलिस ने दो को मारी गोली

इस मूवी में लंबे बालों में नजर आने वाले हैं

ख़बरों के अनुसार फिल्म में रणदीप हुड्डा एक ड्रग माफिया बनने जा रहे हैं। वे एक ऐसे सनकी ड्रग माफिया होंगे जो किसी को भी अपने काम के लिए मार सकता है। मूवी में उन्हें बिल्कुल वाइल्ड दिखाया जाएगा। एक्टर ने इस रोल के लिए अपने लुक्स पर भी काफी काम किया है। खुद को क्लीन शेव रखने वाले रणदीप इस मूवी में लंबे बालों में नजर आने वाले हैं।

वैसे सलमान खान के साथ काम कर रणदीप भी खासा खुश हैं। वे मानते हैं कि राधे में उनका किरदार काफी अलग होने वाला है। उन्हें अपनी फिटनेस पर तो काम करना ही पड़ा था, लेकिन उससे ज्यादा उन्हें किरदार के माइंडसेट को समझना जरूरी था।

ये भी पढ़ें:मैरी क्यूरी इतिहास का चहेता नाम, दो बार जीता नोबेल प्राइज, खोज के चलते ही गई जान

मूवी में एक नहीं बल्कि बहुत से एक्शन सीन होने वाले हैं जहां पर रणदीप की टक्कर दबंग खान से होगी। और तो और मूवी का एक एक्शन सीन तो काफी खास है जिसे कोरियन टीम ने डिजाइन किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story