×

तड़तड़ाई गोलियां: गोकशों का हुआ एनकाउंटर, मेरठ पुलिस ने दो को मारी गोली

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आज सुबह एक मुखबिर द्वारा थाना किठौर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि कुछ गौतशकर एक बछडे को राधना के जंगल की तरफ ले जा रहे है ।

Newstrack
Published on: 10 Dec 2020 7:35 AM GMT
तड़तड़ाई गोलियां: गोकशों का हुआ एनकाउंटर, मेरठ पुलिस ने दो को मारी गोली
X
तड़तड़ाई गोलियां: गोकशों का हुआ एनकाउंटर, मेरठ पुलिस ने दो को मारी गोली photos (social media)

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में फिर एक और मुठभेड़ में पुलिस की गोली से दो गोकश घायल हुए हैं। आज सुबह थाना किठौर क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में घायल गोकशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने गोकशों के पास से भारी मात्रा में गोमांस के अलावा गोकशी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण और हथियार बरामद किए हैं। गोकशों के साथ हुई मुठभेड़ के बाद उनके अन्य साथी भागने में सफल रहे। वहीं पुलिस घायलों के फरार साथियों की तलाश में कंबिग कर रही है। पुलिस और गोकशों के बीच यह मुठभेड़ राधना के जंगल में हुई।

थाना किठौर पुलिस को प्राप्त हुई सूचना

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आज सुबह एक मुखबिर द्वारा थाना किठौर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि कुछ गौतशकर एक बछडे को राधना के जंगल की तरफ ले जा रहे है । मुखबिर की सूचना पर थाना किठौर पुलिस जब राधना से इन्द्रपुरा रोड के किनारे ईख के खेत के पास पहुँची तो अभियुक्तों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया ।

घायल अवस्था में मिला आरोपी

पुलिस पार्टी द्वारा आत्मरक्षा में फायर किया गया । जिसमें एक गौतश्क नौशाद पुत्र हासिम उम्र 28 वर्ष निवासी राधना थाना किठौर के बाये पैर में गोली लगी । दूसरे बदमाश का पीछा किया गया, जो कुछ दूरी पर घायल अवस्था में मिला, जिसके दाहिने पैर में गोली थी । दूसरे अभियुक्त ने पूछताछ में अपना नाम भूरे पुत्र नफीस निवासी ग्राम राधना थाना किठौर बताया ।

यह भी पढ़ें :यूपी में कोरोना वैक्सीनेशन: तैयारी हुई तेज, सीएम योगी ने कराई ये व्यवस्था

आरोपियों को किया गिरफ्तार

प्रवक्ता के अनुसार मौके से सना पुत्री सलीम उम्र 16 वर्ष को महिला उपनिरीक्षक द्वारा गिरफ्तार किया गया । अभियुक्तगण के कब्जे से एक-एक तमंचा 315 बोर व 01-01 खोखा कारतूस एवं 02-02 जिन्दा कारतूस बरामद हुए । घायल अभियुक्तों को उपचार हेतु अस्पाताल में भर्ती करा दिया गया है । आवश्यक कार्यवाही नियमानुसार की जा रही है ।

रिपोर्टर : सुशील कुमार,मेरठ।

यह भी पढ़ें :आ रही योगी सरकार की बीसी सखी, अब महिलाओं को मिलेगा रोजगार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story