×

सैफ अली खान ने देश के हालात पर कह दी ये बड़ी बात

देश में इस वक़्त कोरोना वायरस अपनी धमक बनाये हुए है। पूरा देश लॉकडाउन के दौर से गुज़र रहा है। आम आदमी से लेकर फ़िल्मी सितारे तक सब अपने-अपने घरों में रहकर सरकार द्वारा लागू लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं।

Roshni Khan
Published on: 21 April 2020 1:58 PM GMT
सैफ अली खान ने देश के हालात पर कह दी ये बड़ी बात
X

मुंबई: देश में इस वक़्त कोरोना वायरस अपनी धमक बनाये हुए है। पूरा देश लॉकडाउन के दौर से गुज़र रहा है। आम आदमी से लेकर फ़िल्मी सितारे तक सब अपने-अपने घरों में रहकर सरकार द्वारा लागू लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में शिरकत किया। जहां जवानी जानेमन फेम स्टार ने लॉकडाउन के दौरान अपनी जिंदगी के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्होंने बेटे तैमूर अली खान से लेकर पत्नी करीना कपूर खान तक की लाइफ के बारे में बातें बताई। सैफ़ ने यहां वर्तमान माहौल को लेकर भी अपनी सोच जाहिर की।

ये भी पढ़ें:ममता का खेल शुरू: कोरोना पर केंद्र को नहीं करने दे रही काम, गृह मंत्रालय का आरोप

सैफ ने कहा, "देखा जाए तो हम सभी एकजुट होकर एक तरह का युद्ध लड़ रहे हैं। हम सभी घर पर रहें ताकि स्वास्थकर्मी अपना काम अच्छी तरह से कर सकें।" वर्तमान में तेजी से बन बिगड़ रहे माहौल और राष्ट्रभक्त होने के सवाल पर सैफ अली खान ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं इस सब पर काफी कुछ बोल चुका हूं।"

ये भी पढ़ें:मीटिंग से पहले CM योगी ने किया पिता को याद, अफसरों संग ऐसे दी श्रद्धांजलि

देशप्रेम राष्ट्रभक्ति तय करेगा

सैफ ने कहा, "मुझे लगता है कि ये सब आपका देश के प्रति प्रेम तय करता है। ये कुछ ऐसे सवाल हैं जिनके बारे में हमें नहीं पता है कि बात कहां जाकर खत्म होगी। ईमानदारी से कहूं तो इस पर मैंने अपना वक्त खर्च नहीं किया है। उन चीजों के बारे में सोचते हुए।।। क्योंकि मुझे नहीं लगता है कि ये चीजें मेरा वक्त लेने का हक रखती हैं। मैं बस बाकी की चीजें करता हूं। शायद मैं इतना खुशकिस्मत हूं कि मैं इन चीजों पर बात कर सकता हूं लेकिन मैं इन पर ऊर्जा खर्च नहीं करना चाहता। मैं बस ये चाहता हूं कि जिस सेक्युलरिज्म की हम बात करते हैं वो भारत से साथ बना रहे। हां लेकिन ये मेरी सोच है। हो सकता है कि हर कोई इस तरह से नहीं सोचता हो। "

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story