×

तांडव मचाने आ रहे सैफ अली खान, ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, देखें Video

सत्ता में बैठे हर एक व्यक्त‍ि की निगाह प्रधानमंत्री के पद पर है और इसे पाने के लिए वे किस हद तक जा सकते हैं ये सीरीज के आने के बाद पता चलेगा। सीरीज में सैफ अली खान समर प्रताप सिंह के रोल में हैं

suman
Published on: 4 Jan 2021 12:55 PM GMT
तांडव मचाने आ रहे सैफ अली खान, ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, देखें Video
X
राजधानी शहर में सेट 'तांडव' दर्शकों को सत्ता के बंद अराजक गलियारों में ले जाएगा और जोड़-तोड़ व पहेलियों के साथ-साथ उन लोगों के रहस्य को भी उजागर करेगा जो सत्ता व शक्ति पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव ने तहलका मचा दिया है। इसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो आखिरकार रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सत्ता के लालच में रची गई राजनीति का पूरा जोर देखा जा सकता है। इसी के साथ ट्रेलर में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया की जबरदस्त झलक देखी गई है।

यह पढ़ें...UP में राज्य आपदा मोचक बल हेतु निर्देश जारी, योगी सरकार की उच्चस्तरीय बैठक

सीरीज में हैं ये स्टार्स

इस वेब सीरीज में सैफ और डिंपल के अलावा सुनील ग्रोवर, अयूब खान, तिग्मांशू धूलिया, कुमुद मिश्रा, सारा जेन डियास, डिनो मौर्या, गौहर खान, अनूप सोनी, कृतिका कामरा, हितेन तेजवानी, अमायरा दस्तूर भी अहम भूमिका में हैं। तांडव वेब सीरीज 15 जनवरी को अमेजन पर रिलीज होने वाली है। अली अब्बास जफर के साथ 'तांडव' डिम्पल कपाडिया के लिए भी डिजिटल डेब्यू है। साथ ही सैफ अली खान, जिशान आयूव व सुनील ग्रोवर को कभी न देखे गए अवतारों में प्रस्तुत किया गया है। 'तांडव' का प्रीमीयर 15 जनवरी 2021 को होगा और यह भारत में एवं 200 देशों एवं प्रदेशों के प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध होगा।

यह पढ़ें...भारत में दूसरी सबसे लंबी दीवार, जानेंगे इतिहास तो हो जाएंगे हैरान

सत्ता की खींचतान

तांडव के ट्रेलर को देखकर यही लगता है कि इसमें प्रधानमंत्री की कुर्सी के लिए खींचतान दिखाई देगी। सत्ता में बैठे हर एक व्यक्त‍ि की निगाह प्रधानमंत्री के पद पर है और इसे पाने के लिए वे किस हद तक जा सकते हैं ये सीरीज के आने के बाद पता चलेगा। सीरीज में सैफ अली खान समर प्रताप सिंह के रोल में हैं जो प्रधानमंत्री बनने की उम्मीद रखते हैं। वहीं डिंपल कपाड़िया की भी लीड रोल के साथ है।

बता दें कि सैफ अली खान के तांडव को लेकर काफी बज बना हुआ था। सैफ ने अपनी पिछली ओटीटी परफॉर्मेंसेज से दर्शकों का दिल जीता है। इस कारण उनके वेब सीरीज तांडव के लिए भी फैंस बेहद उत्सुक थे। अब ट्रेलर के आने के बाद लोगों का रिएक्शन भी आना शुरू हो चुका है।

suman

suman

Next Story