×

बिग बॉस 14: ऐसी होगी कंटेस्टेंट की सुरक्षा, संक्रमित पाए जाने पर होगा ये काम

बिग बॉस का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे फैन्स जल्द इस शो को देख पाएंगे। जल्द बिग बॉस का 14वां सीजन वापसी कर रहा हैं।

Monika
Published on: 25 Sep 2020 5:47 AM GMT
बिग बॉस 14: ऐसी होगी कंटेस्टेंट की सुरक्षा, संक्रमित पाए जाने पर होगा ये काम
X
बिग बॉस 14: ऐसी होगी कंटेस्टेंट की सुरक्षा, संक्रमित पाए जाने पर होगा ये काम

कोरोना संक्रम के चलते जहां सब कुछ रुक सा गया था। वही अब धीरे-धीरे लोग इस संक्रम के बीच रहना सीख रहे हैं। वही दूसरी तरह अब बिग बॉस का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे फैन्स जल्द इस शो को देख पाएंगे। जल्द बिग बॉस का 14वां सीजन वापसी कर रहा हैं।

TRP में नंबर एक

आपको बता दें, कि यह शो TRP के मामले में सबसे आगे हैं। शो को लेकर दर्शक काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। बिग बॉस 13 अब तक के सभी सीजन का सबसे बड़ा हिट शो माना गया था। ऐसे में हर किसी की नजर बिग बॉस-14 पर बनी हुई है।

कैसे होगी कंटेस्टेंट की सुरक्षा

इस साल के शो में भी दर्शक ये जानने को बेताब हैं कि शो में इस बार कौन-कौन से सेलिब्रिटी नजर आने वाले हैं। लेकिन कोरोना काल के बीच यह भी सवाल लोगों के मन में उठ रहा हैं कि अगर शो में कोई भी कंटेस्टेंट कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो इसके बाद क्या होगा?

कॉन्फ्रेंस के ज़रिए बताई बात

इस समस्या को देखते हुए हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। जिसमे शो के होस्ट सलमान खान और मेकर्स ने आवश्यक सुरक्षा उपायों और सावधानियों के बारे में भी बात की। जिसके मुताबिक, किसी में भी कोरोना के लक्षण पाए गए तो शूट रोक दिया जाएगा। बिग बॉस एक रियल-टाइम शो है ऐसे में मेकर्स किसी भी प्रतियोगी और शो से जुड़े अन्य लोगों की सेहत से कोई समझौता नहीं करना चाहते।

यह भी पढ़ें…हवा में उड़ा लड़का: घण्टों बिलखते रहे परिजन, हादसे से सदमे में लोग

ऐसा होगा नया माहौल

सबकी सेहत को देखते हुए मेकर्स ने शो के फॉर्मेट में कई बदलाव किए हैं। शो में एंट्री से पहले सभी प्रतियोगियों को क्वारंटीन किया जाएगा जिसके बाद उनका टेस्ट भी होगा । इस दौरान अगर कोई भी कंटेस्टेंट बीमार पड़ता है तो इसके लिए उसे शूटिंग के लिए कैमरा दिया जाएगा।यह शो 3 अक्टूबर को लॉन्च होगा। जिसको सलमान खान होस्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें…बेलगाम बस ने मचाया कोहराम, कई वाहनों को मारी टक्कर, मौतों से दहली दिल्ली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story