×

बेलगाम बस ने मचाया कोहराम, कई वाहनों को मारी टक्कर, मौतों से दहली दिल्ली

एक बस ट्रक से टकराने के बाद अनियंत्रित हो गई, जिसके बाद एक-एक करके कई वाहनों को टक्कर मार दिया। इस हादसे में एक मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

Shreya
Published on: 25 Sep 2020 5:16 AM GMT
बेलगाम बस ने मचाया कोहराम, कई वाहनों को मारी टक्कर, मौतों से दहली दिल्ली
X
बस ने कई वाहनों को मारी टक्कर

नई दिल्ली: नंद नगरी में गुरुवार रात एक क्लस्टर बस का भीषण कोहराम देखने को मिला। यहां पर एक बस ट्रक से टकराने के बाद अनियंत्रित हो गई, जिसके बाद एक-एक करके कई वाहनों को टक्कर मार दिया। इस हादसे में एक मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया। घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई। साथ ही लोगों ने हादसे के बाद हंगामा करना शुरू कर दिया।

बस छोड़कर फरार हुआ वाहन चालक

हादसे की खबर जैसे ही स्थानीय लोगों को मिली, तो वे मौके पर जमा हो गए और इसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। वहीं हादसे के बाद वाहन चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। इसके बाद घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और सड़क से गुजर रहे कई वाहनों पर पथराव भी किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ियों पर भी लोगों का गुस्सा जमकर बरसा।

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब ने भारत को दी बड़ी इजाजत, अब खत्म होगी दोनों देशों के बीच की दूरी

पुलिस बल ने भीड़ को खदेड़ा

लोगों को काबू करने के लिए पुलिस बल का सहारा लेना पड़ा। पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को हटाने का काम किया। वहीं हादसे में घायल लोगों को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया। देर रात तक घटनास्थल पर तनाव का माहौल रहा। ये पूरी घटना नंद नगरी डिपो के पास रात करीब 10 बजे के आसपास हुई थी।

bus accident बस ने वाहनों को मारी टक्कर (फाइल फोटो)

क्या है पूरी घटना?

जानकारी के मुताबिक, नंद नगरी फ्लाईओवर से नीचे उतरते वक्त एक क्लस्टर बस आगे जा रहे ट्रक से टकरा गई, जिसके बाद चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस अनियंत्रित हो गई। इसके बाद बस ने फ्लाईओवर से उतरते किनारे खड़ी रेहड़ी से टकराते हुए कई वाहनों और राहगीरों को एक-एक करके टक्कर मार दी। इस हादसे में एक मासूम समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग बुरी तरह घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: रणवीर निभाएंगे पतिधर्म: साए की तरह दीपिका के साथ, पत्नी के लिए उठाया ये कदम

इस वजह से लोगों का फुटा गुस्सा

मृतकों की पहचान 12 वर्षीय करण, 22 वर्षीय रवींद्र के तौर पर हुई है। मृतकों में एक बुजुर्ग शख्स भी था, जिसकी उम्र करीब 50 साल थी। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी पुलिस और एंबुलेंस वक्त पर नहीं पहुंचे, जिसके चलते लोगों गुस्सा गए। गुस्साए लोगों ने वाहनों पर पथराव भी किया। पीसीआर वैन के भी शीशे तोड़ दिए। साथ ही मौके से शवों को भी उठाने नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: बड़ी खुशखबरी: इस महीने आएगी कोरोना वैक्सीन, इस दवा कंपनी ने किया ऐलान

मौत के बारे में फैली अफवाह

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा। इसके बाद शवों को कब्जे में लेकर एंबुलेंस से मोर्चरी भेजा गया। हादसे के बारे में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसे की अफवाह उड़ाई गई थी कि घटना में छह से सात लोगों की मौत हो गई है, जिसके चलते भीड़ उग्र हो गई। फिलहाल इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: दीपिका ने लिया ड्रग्स? NCB के इतने सवाल, एक्ट्रेस को देने होंगे सबके जवाब

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story