×

पठान के साथ भाईजान, शानो-शौकत की जिंदगी जीते हैं शाहरुख-सलमान

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

suman
Published on: 26 Feb 2021 1:11 PM GMT
पठान के साथ भाईजान, शानो-शौकत की जिंदगी जीते हैं शाहरुख-सलमान
X

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान और किंग खान की जोड़ी के ज्यादातर लोग फैंस है। आज भी इन्हें लोग करण-अर्जुन ही कहते है। दोनों का रिश्ता भी खट्टा-मीठा ही रहा है। सलमान खान और शाहरुख खान का रिश्ता हमेशा से ही चर्चा का विषय रहा है। दोनों के रिश्तों में कभी कड़वाहट आईं तो कभी दोनों एक दूसरे के पक्के दोस्त बनकर दर्शकों के सामने आए। दोनों जब भी किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं तब दर्शकों में भारी उत्साह नजर आया है।

अब एक बार फिर से दोनों एक फिल्म में साथ नजर आने जा रहे हैं। फिल्म पठान में शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ काम करते नजर आएंगे। हालांकि दोनों का साथ में सीक्वेंस कितना लंबा होगा , इस बारे में खास जानकारी सामने नहीं। यश राज स्टूडियो के बाहर दोनों की गाड़ियां अगल-बगल खड़ी नजर आई हैं। जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

यह पढ़ें....बंगाल में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले-‘मोदी मजबूर पीएम नहीं, बल्कि मजबूत पीएम हैं’

शाहरुख खान की बीएमडब्लू

सलमान खान की रेंज रोवर यशराज स्टूडियो के बाहर शाहरुख खान की बीएमडब्लू के पास खड़ी नजर आई। दोनों को पर्दे पर फिर से साथ में देखने के लिए हालांकि दर्शकों को थोड़ा इंतजार और करना होगा। खबर है कि पठान साल 2022 में रिलीज होगी। बात करें दोनों की आलीशान गाड़ियों की तो सलमान खान की रेंजरोवर की कीमत 1.87 करोड़ रुपये है।

सुपरस्टार लैविश लाइफस्टाइल

वहीं शाहरुख खान की BMW i8 की कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जाती है। दोनों ही सुपरस्टार लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं और उनका ये अंदाज हमेशा ही फैन्स को बहुत प्रभावित करता है। ऐसे मौके कम ही आए हैं जब स्क्रीन पर दोनों सुपरस्टार साथ नजर आए हैं। अब देखना होगा कि जब बॉलीवुड के करण-अर्जुन एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करेंगे तो ऑडियंस का रिएक्शन कैसा रहेगा। जानने के लिए दर्शकों को थोड़ा इंतजार करती है।

यह पढ़ें....काशी में मायावती पर गरजे भीम आर्मी चीफ, बोले- बुआ आराम करें और भतीजे काम

2 साल बाद पर्दे पर वापसी

बता दें कि शाहरुख खान फिल्म पठान के जरिए तकरीबन 2 साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। पिछली बार पर फिल्म जीरो में काम करते नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। लगातार कई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने काम से थोड़ा ब्रेक लिया था और इस दौरान वह पर्दे के पीछे रहकर लगातार एक्टिव रहे। हालांकि ऑन स्क्रीन उनकी वापसी को लेकर फैन्स एक्साइटेड हैं।

फिर चर्चा में आई ये जोड़ी

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पठान' में बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्लाइमेक्स सीन बुर्ज खलीफा के टॉप पर शूट किया जाएगा। इस सीन में शाहरुख खान के साथ सलमान खान भी एक्शन में नजर आने वाले हैं। इस सीन को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख, जॉन और दीपिका बुर्ज खलीफा वाले सीन का हिस्सा हैं।

इस क्लाइमेक्स सीन में ही सलमान खान की भी एंट्री होती दिखेगी और फिर सभी साथ में जॉन अब्राहम से टक्कर लेंगे। वहीं फिल्म में कई सीन ऐसे भी हैं जिन्हें बुर्ज खलीफा के अंदर शूट किया गया है। कई सीन अबू धाबी के रेगिस्तान में भी शूट किए जा रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को इसी साल दिवाली पर रिलीज किया जा सकता है।

suman

suman

Next Story