×

वाह सोनू सूद: फिर पूरा देश कर रहा इन्हें सलाम, किसान बेटियों के लिए किया ये काम

फिल्मों के विलेन सोनू सूद रियल लाइफ के हीरो है। कोरोना संकट के दौर में उन्होंने जो किया पूरी दुनिया उसकी तारीफ कर रही है। कोरोना के दौरान सोनू सूद का एकदम अलग रूप दिखा। सोनू सूद ना जात देख रहे और ना ही धर्म, वे बस हर जरूरतमंद तक मदद पहुंचा रहे हैं। अब सोनू सूद देश के अन्नदाता किसानों की मदद करने को आगे आए हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 26 July 2020 12:11 PM GMT
वाह सोनू सूद: फिर पूरा देश कर रहा इन्हें सलाम, किसान बेटियों के लिए किया ये काम
X

मुंबई: फिल्मों के विलेन सोनू सूद रियल लाइफ के हीरो है। कोरोना संकट के दौर में उन्होंने जो किया पूरी दुनिया उसकी तारीफ कर रही है। कोरोना के दौरान सोनू सूद का एकदम अलग रूप दिखा। सोनू सूद ना जात देख रहे और ना ही धर्म, वे बस हर जरूरतमंद तक मदद पहुंचा रहे हैं। अब सोनू सूद देश के अन्नदाता किसानों की मदद करने को आगे आए हैं।

वीडियो देख पिघल जाएगा दिल

आंधप्रदेश के किसान परिवार का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो गरीब किसान परिवार का है जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक मजबूर किसान अपनी दो बेटियों से ही खेत जुतवा रहा है। उसके पास इतने पैसे ही नहीं है कि वो बैल किराए पर ले सके। वीडियो में लड़कियां जिस मेहनत से खेत को जोत रही हैं, वो देख किसी की भी दिल पिघल जाएगा। ये तो गरीबों के मसीहा सोनू सूद है सोनू ने आगे आकर इस परिवार की मदद करने का एलान कर दिया है।

यह पढ़ें...सपना ने लगाई आग: ठुमकों पर नाचा हर कोई, देखते रह जाएँगे आप भी



सोनू सूद की दरियादिली

सोनू सूद ने ट्वीट कर घोषणा की, कि इस खेत को अब 2 बैल जोतेंगे। वो ट्वीट में लिखते हैं- कल सुबह से दो बैल इसके खेत जोतेंगे। किसान हमारे देश का गौरव है। इन बच्चियों को पढ़ने दें। अब सोनू सूद की ये दरियादिली देख हर कोई हैरान है अब तो सवाल उठने लगे हैं कि सोनू सूद और कितने लोगों की मदद करेंगे। वे मजदूर, छात्रों से लेकर किसानों तक सभी की मदद को आगे आ रहे हैं।

यह पढ़ें...अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन की ऐसी है हालत, बताया अपना अनुभव



मसीहा या फरिश्ता।

हाल ही में सोनू ने दशरथ मांझी के परिवार को भी आर्थिक सहायता देने की बात कही है। ऐसे में फैन्स भी नहीं समझ पा रहे हैं कि वे किन शब्दों में सोनू सूद की तारीफ करें। कोई उन्हें मसीहा बता रहा है तो कोई भगवान का फरिश्ता। सोनू सूद विदेश में फंसे हजारों छात्रों की भी वतन वापसी करवा रहे हैं। फ्लाइट के जरिए सभी को हिंदुस्तान लाने का मिशन शुरू भी किया जा चुका है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story